News Nation Logo
Breaking
Banner

इंडिया ओपन के सेमीफाइनल में हारीं सिंधु

पीवी सिंधु इंडिया ओपन के सेमीफाइनल में हारकर बाहर हो गईं. वहीं, विश्व टूर सुपर 500 में भारत के लक्ष्य सेन ने फाइनल में जगह बना ली है. 

Sports Desk | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 16 Jan 2022, 12:13:05 AM
pv sindhu

pv sindhu (Photo Credit: tweeter )

नई दिल्ली :  

PV Sindhu: इंडिया ओपन 2022 में पीवी सिंधु का सफर सेमीफाइनल में ही समाप्त हो गया. सिंधु को थाईलैंड की सुपानिदा कातेथोंग ने सेमीफाइनल में हरा दिया. सेमीफाइनल मैच में सिंधु की शुरुआत अच्छी नहीं रही. उन्होंने 14-21 से पहला सेट गंवा दिया. हालांकि इसके बाद 21-13 से दूसरा सेट जीतकर वापसी की लेकिन तीसरा सेट 10-21 से हार गईं. इसी के साथ फाइनल की रेस से बाहर हो गईं. अब सुपानिदा फाइनल में पहुंच गईं. फाइनल में उनका मुकाबला उन्हीं की हमवतन बुसानन ओंग्बारुंगफान से होगा. 

इसे भी पढ़ेंः Priyanka Chopra के कपड़ों से दिखा सब आर-पार, इस फोटोशूट में है बोल्डनेस का भंडार

वहीं, अन्य मुकाबलों की बात करें तो महिला एकल के दूसरे मुकाबले में भारत की आकर्षी कश्यप को भी थाइलैंड की बुसानन के हाथों हार मिली. हालांकि पुरुष युगल में भारत के लिए परिणाम सुखद  रहा. भारत के सात्विक साईराज औऱ चिराग शेट्टी ने फ्रांस के विलियम और फेबियन को हराकर फाइनल में जगह पक्की कर ली. चिराग और सात्विक का फाइनल में रविवार को मोहम्मद अहसन और हेंड्रा सेतियावान से मुकाबला होगा. वहीं, विश्व टूर सुपर 500 में भारत के लक्ष्यसेन ने फाइनल में जगह बना ली है. लक्ष्यसेन ने सेमीफाइनल में मलेशिया के नग त्जे योंग को 19-21,21-16, 21-12 
से हरा दिया. लक्ष्य का रविवार को मुकाबला सिंगापुर के लोह कीन यू से होगा. 

First Published : 16 Jan 2022, 12:13:05 AM

For all the Latest Sports News, More Sports News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

PV Sindhu