logo-image

Sania Mirza ने पीएम मोदी के लेटर को सोशल मीडिया पर किया शेयर, कही ये बात

पूर्व भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने शनिवार को सोशल मीडिया पर पीएम मोदी का एक लेटर शेयर किया है. पीएम मोदी ने उनके संन्यास के बाद एक पत्र के भेजा था. जिसको शेयर करते हुए उन्होंने अपनी जिम्मेदारियों को बताया है.

Updated on: 11 Mar 2023, 04:27 PM

नई दिल्ली:

पूर्व भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने शनिवार को सोशल मीडिया पर पीएम मोदी का एक लेटर शेयर किया है. पीएम मोदी ने उनके संन्यास के बाद एक पत्र के भेजा था. जिसको शेयर करते हुए उन्होंने अपनी जिम्मेदारियों को बताया है. उन्होंने इस लेटर को शेयर करते हुए पीएम मोदी का धन्यवाद किया. पीएम ने सानिया मिर्जा को भेजे गए लेटर में चैंपियन कहा है. इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि टेनिस स्टार ने भारतीय खेलों पर एक अमिट छाप छोड़ी, जो एथलीटों की आने वाली पीढ़ी को प्रेरित करती है. 

सानिया मिर्जा ने पीएम मोदी को कहा थैंक्स 

पीएम मोदी के भेजे गए लेटर को सानिया मिर्जा ने शेयर करते हुए बड़ी बात कही है. उन्होंने ट्वीटर पर लेटर शेयर करते हुए कहा कि मैं माननीय प्रधानमंत्री जी नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देना चाहती हूं. इस तरह के और प्रेरक शब्दों के लिए जी. मैंने हमेशा अपनी क्षमता के अनुसार अपने देश का प्रतिनिधित्व करने में बहुत गर्व महसूस किया है और भारत को गौरवान्वित करने के लिए मैं जो कुछ भी कर सकती हूं वह करना जारी रखूंगी आपके समर्थन के लिए धन्यवाद.

पीएम मोदी ने कही ये बात 

पीएम मोदी ने अपने लेटर में कहा कि टेनिस प्रेमियों को यह समझने में मुश्किल होगा कि आप अब पेशेवर रूप से नहीं खेलेंगे. लेकिन, भारत के सर्वश्रेष्ठ टेनिस खिलाड़ियों में से एक के रूप में अपने करियर के माध्यम से, आपने भारतीय खेलों पर एक अमिट छाप छोड़ी है, जो एथलीटों की आने वाली पीढ़ी को प्रेरित करती है. उन्होंने आगे कहा कि कई बार अपको चोटों का सामना करना पड़ा, लेकिन इन असफलताओं ने आपके संकल्प को और मजबूत ही किया और आपने इन चुनौतियों पर विजय प्राप्त की. 

ऐसा रहा है सानिया मिर्जा का सफर

आपको बता दें कि 36 वर्षीय सानिया मिर्जा के टेनिस से संन्यास लेने के बाद आरसीबी ने उनको विमेंस प्रीमियर लीग 2023 के लिए बतौर मेंटॉर अपने साथ जोड़ा है. वह इस वक्त डब्ल्यूपीएल में आरसीबी के मेंटॉर को तौर पर काम कर रही हैं. अपने आखिरी मैच में वह डब्ल्यूटीए दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के दौरान पहले ही दौर में सीधे सेटों मे हारकर बाहर हो गईं थीं. उन्होंने 6  ग्रैंडस्लैम अपने नाम किए, इन छह में तीन विमेन पार्टनर और तीन ही मिश्रित युगल के साथ जीते हैं.