logo-image

सानिया मिर्जा ने जुटाई भारी रकम, जानिए अब इसका क्या करेंगी

भारतीय महिला टेनिस स्टार सानिया मिर्जा कोरोनावायरस के खिलाफ जंग में 1.25 करोड़ रुपये जुटाए हैं. अब वह इस राशि को जरूरतमंद लोगों में बांटेंगी.

Updated on: 31 Mar 2020, 06:45 AM

mumbai:

भारतीय महिला टेनिस स्टार सानिया मिर्जा कोरोनावायरस के खिलाफ जंग में 1.25 करोड़ रुपये जुटाए हैं. अब वह इस राशि को जरूरतमंद लोगों में बांटेंगी. सानिया का मानना है कि 21 दिनों के लॉकडाउन के दौरान इससे करीब एक लाख लोगों को मदद मिलेगी. सानिया ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी. 

यह भी पढ़ें : IPL 2020 के बाद अब एशिया कप पर भी संकट के बादल, ये रहा ताजा अपडेट

उन्होंने लिखा, जरूरतमंद लोगों को कुछ सहायता प्रदान करने के लिए हमने पिछले सप्ताह एक टीम के रूप में प्रयास किया. हमने हजारों परिवारों को भोजन प्रदान किया और एक सप्ताह में 1.25 करोड़ रुपये जुटाए, जो एक लाख लोगों की मदद करेगा. यह एक सतत प्रयास है और हम सब एकजुट होकर ऐसा कर रहे हैं.  सानिया ने इससे पहले, सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह 'सफा' संगठन का समर्थन कर रही थी. उन्होंने लोगों से भी इस मुश्किल समय में दैनिक मजदूरों की मदद करने का आह्वान किया था.

यह भी पढ़ें : IPL Cancel! तो नहीं होगा आईपीएल, अगले साल नीलामी भी नहीं

सानिया ने कहा था, पूरा विश्व इस समय मुश्किल दौर से गुजर रहा है. हम इस इंतजार में घर बैठे हुए हैं कि सबकुछ फिर से ठीक हो जाएगा. लेकिन यहां पर हजारों लोग हैं, जो ऐसे किस्मत वाले नहीं हैं. यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम उनकी देखभाल करें कि हम उनके लिए क्या कर सकते हैं. उन्होंने कहा था , सफा और कुछ अन्य लोगों के साथ आने के बाद हमें उम्मीद है कि हम इस मुश्किल समय में जहां तक संभव हो सके, अधिकतर परिवारों की मदद करें.