logo-image

बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल Covid पॉजिटिव, थाईलैंड ओपन से नाम वापस लिया

भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं और इस कारण उन्होंने मंगलवार से शुरू हो रहे थाईलैंड ओपन से अपना नाम वापस ले लिया है.

Updated on: 12 Jan 2021, 12:26 PM

नई दिल्ली :

भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं और इस कारण उन्होंने मंगलवार से शुरू हो रहे थाईलैंड ओपन से अपना नाम वापस ले लिया है. भारतीय बैडमिंटन संघ ने भी इसकी पुष्टि कर दी है. बीएआई ने ट्वीट करके कहा है कि सायना कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं.

ये भी पढ़ें: Ind vs Aus: 1, 2 नहीं टीम इंडिया के इतने खिलाड़ी है चोटिल, पढ़िए पूरी लिस्ट

 

 

सायना नेहवाल सोमवार को तीसरे राउंड के टेस्ट के बाद पॉजिटिव पाई गईं. सायना को मंगलवार को टूर्नामेंट के पहले दिन अपना पहला मैच खेलना था. सायना ने इससे पहले बीते साल मार्च में ऑल इंग्लैंड ओपन में हिस्सा लिया था. बीएआई ने अपने ट्वीट में कहा है कि सायना के अलावा भारत के अग्रणी पुरुष खिलाड़ी एचएस प्रणॉय भी कोरोना पाजिटिवि पाए गए हैं.

ये भी पढ़ें: विराट कोहली बन गए पापा, अनुष्का शर्मा ने बेटी को दिया जन्म

बीएआई के मुताबिक दोनों खिलाड़ी अगले 10 दिनों तक अस्पताल में आइसोलेट रहेंगे. साथ ही इस सम्बंध में विस्तृत ब्यौरा कुछ समय बाद दिया जाएगा. आपको बता दें कि12 से 17 जनवरी के बीच योनेक्स थाईलैंड ओपन खेला जाना है. इसके बाद 19 से 24 जनवरी के बीच टोयोटा थाईलैंड ओपन और 27 से 31 जनवरी के बीच बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर फाइनल्स खेला जाएगा. कोरोना पॉजिटिव के कारण सायना नेहवाल इन टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं होंगी.