News Nation Logo
Banner

रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) की घड़ी की कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप, इतने में खरीद सकते हैं आलीशान बंगला

जितने में स्पोर्टी कार आती है उससे कहीं ज्यादा कीमत तो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) की एक घड़ी की ही है

Sports Desk | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 10 Nov 2021, 08:15:54 AM
Cristiano Ronaldo

Cristiano Ronaldo (Photo Credit: Twitter)

highlights

  • रोनाल्डो के पास है बेहद महंगी घड़ी
  • करोड़ों में है घड़ी की कीमत
  • रोनाल्डो दुनिया की सबसे महंगी कार के मालिक भी बने

नई दिल्ली :  

Ronaldo's watch : दुनिया के महान फुटबॉलरों में से एक क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) किसकी पसंद नहीं हैं। हम सभी उनके खेल के दीवाने हैं. रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) जितने बड़े खिलाड़ी हैं उससे ज्यादा उनके शौक बड़े हैं. एक से एक महंगी कार और घड़ी का कलेक्शन उनके पास मौजूद है. जिसकी वजह से रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) न्यूज़ में बने ही रहते हैं. अब ऐसे में एक और खबर आई है कि रोनाल्डो के पास एक रोलेक्स वॉच (Rolex) है, जिसकी कीमत £371,000 यानी 3 करोड़ 72 लाख से भी ज्यादा है. जी हां. चौंक गए ना आप. आप सोचेंगे कि इतने में तो मस्त स्पोर्टी कार आ जाती है. जी जनाब बिल्कुल ठीक. जितने में स्पोर्टी कार आती है उससे कहीं ज्यादा कीमत तो रोनाल्डो की एक घड़ी की ही है. 

दरअसल  रोनाल्डो ने एक साल पहले एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें इस घड़ी को वो पहनते हुए नजर आए थे. इतना महंगी क्यों है? क्या कुछ है इसमें खास ? ये सभी आपके मन में सवाल आ रहे होंगे। तो हम उनके लिए आपको बता दें कि रोलेक्स की ये वॉच 18 कैरेट व्हाइट गोल्ड से बनी है. इतना ही नहीं इसमें 30 कैरेट के हीरे भी लगे हुए हैं. साथ ही वॉटर प्रूफ तो है ही. अब इतने हीरे लगे हुए हैं तो घड़ी  के दाम भी स्पेशल हो ही जायेंगे। 

इसके अलावा पिछले साल रोनाल्डो दुनिया की सबसे महंगी कार के मालिक भी बने थे. कार का नाम है ला वोइतूर नोइरे। और इसको बुगाती कंपनी ने बनाया है. अगर इसकी कीमत की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस कार की कीमत 8.5 मिलियन यूरो यानी लगभग 75 करोड़ रुपए है. ये तो केवल महंगी कार और घड़ी की बात हुई. रोनाल्डो की लाइफस्टाइल लग्जरी चीजों से भरी हुई है. मसलन रोनाल्डो ने 2019 में एक लग्जरी पानी का जहाज भी खरीदा था, जिसकी कीमत 55 लाख पाउंड यानी करीब 54 करोड़ रुपये थी. 

एक समय ऐसा भी था जब रोनाल्डो के पास खाना खाने के लिए भी पैसे नहीं थे. लेकिन अब वो एक ऐसी लाइफस्टाइल जी रहे हैं जिसमें उनके पास प्राइवेट जेट से लेकर दुनिया की सबसे महंगी कार और घड़ी हैं. और होना क्यों भी नहीं चाहिए रोनाल्डो  विश्व के पहले अरबपति फुटबॉलर जो हैं. 

First Published : 10 Nov 2021, 07:56:43 AM

For all the Latest Sports News, More Sports News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.