logo-image

Ronaldo Al Nassr club : रोनाल्डो ने किया कमाल, बन गए सबसे महंगे प्लेयर

Ronaldo Al Nassr club : क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo का सफर फीफा विश्व कप में कुछ खास नहीं रहा था.

Updated on: 31 Dec 2022, 06:04 PM

highlights

  • रोनाल्डो ने एक और बनाया खास रिकॉर्ड
  • फुटबॉल क्लब अल नासर में बनाया ये रिकॉर्ड
  • 200 मिलियन डॉलर की होगी कमाई

नई दिल्ली:

Ronaldo Al Nassr club : क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo का सफर फीफा विश्व कप में कुछ खास नहीं रहा था. टीम सेमीफाइनल में नहीं जा पाई. हालांकि इसके बावजूद भी क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) के ब्रांड में कोई कमी नहीं आई है. रोनाल्डो सबसे ज्यादा पैसों के साथ सऊदी अरब के फुटबॉल क्लब अल नासर के साथ जुड़ गए हैं. क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) की दीवानगी किसी से भी छुपी हुई नहीं है. इसी के साथ वो फुटबॉल क्लब अल नासर के सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए हैं. इस करार से उनकी 200 मिलियन डॉलर (लगभग 17 अरब रुपये) की कमाई होगी. आपको बताते चलें कि ये करार 5 साल के लिए हुआ है.

रोनाल्डो ने भी इस करार पर बात करते हुए कहा है कि, 'मैं भी खुश हूं अपनी नई टीम के साथ जुड़ कर. भाग्यशाली हूं कि मैंने यूरोपीय फुटबॉल में वो सभी मुकाम हांसिल किए हैं जो किसी खिलाड़ी का सपना होता है. एशिया में धूम मचाने का ये एक सही समय है. 

अगर रोनाल्डो की लाइफस्टाइल की बात करें तो घड़ी के साथ रोनाल्डो के पास दुनिया की सबसे महंगी कार भी है. कार है बुगाती कंपनी की वोइतूर नोइ. कीमत है 8.5 मिलियन यूरो यानी लगभग 75 करोड़ रुपए है. यानी आप देख सकते हैं कि रोनाल्डो के शौक भी उनके खेल के जैसे बड़े हैं. इस विश्व कप में रोनाल्डो के सभी फैंस इंतजार कर रहे थे कि जल्द से वो मैदान पर धूम मचाते हुए नजर आएं, पर ऐसा नहीं हो सका. लेकिन अब उम्मींद है कि नई टीम के साथ वो कमाल करके दिखाएंगे. देखने वाली बात होती है कि आने वाला साल किस तरह से रोनाल्डो अपनी फिटनेस पर कमाल करते हैं.