logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

कोरोनावायरस की वजह से राफेल नडाल ने US Open से वापस लिया अपना नाम

नडाल ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए कहा, "काफी सोच विचार करने के बाद मैंने इस साल अमेरिका ओपन में न खेलने का फैसला किया है.''

Updated on: 05 Aug 2020, 06:07 PM

वॉशिंगटन:

मौजूदा चैंपियन स्पेन के टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ने कोविड-19 के कारण इस साल होने वाले अमेरिका ओपन से नाम वापस ले लिया है. नडाल ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए कहा, "काफी सोच विचार करने के बाद मैंने इस साल अमेरिका ओपन में न खेलने का फैसला किया है. पूरे विश्व में स्थिति काफी नाजुक है, कोविड-19 के मामले लगातार बढ़ रहे हैं, ऐसा लग रहा है कि हमारा इस पर अभी तक कोई नियंत्रण नहीं है."

ये भी पढ़ें- इंग्लैंड के खिलाफ 329 रनों के बड़े लक्ष्य को हासिल करना संतोषजनक : एंड्रयू बालबर्नी

19 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता ने कहा, "हम जानते हैं कि इस साल चार महीने खेल रुकने के बाद टेनिस कैंलेंडर को कम किया गया है जो काफी बुरा है. मैं इसे आयोजित कराने को लेकर जो प्रयास किए गए हैं उन्हें समझता हूं और इसके लिए उनका शुक्रिया अदा करता हूं. अमेरिका टेनिस संघ (यूएसटीए), अमेरिका ओपन के आयोजकों और एटीपी का सभी खिलाड़ियों और प्रशंसकों को टीवी के माध्यम से इकट्ठा करने की कोशिश का मैं सम्मान करता हूं."

ये भी पढ़ें- महेंद्र सिंह धोनी के फैंस के लिए बुरी खबर, इयोन मोर्गन ने तोड़ दिया माही का ये चमत्कारी रिकॉर्ड

नडाल ने कहा, "यह ऐसा फैसला है जिसे मैं लेना नहीं चाहता लेकिन मैंने इस बार अपने दिल की सुनने का फैसला किया है और कुछ समय के लिए मैं यात्रा नहीं करूंगा."