logo-image

प्रो कबड्डी लीग: हैदराबाद में यू मुम्बा का मुकाबला हरियाणा स्टीलर्स से, तेलुगू देंगे बेंगलुरु को चुनौती

प्रो कबड्डी लीग में रविवार को दो मुकाबले खेले जाएंगे। पहला मुकाबला यू मुम्बा और हरियाणा स्टीलर्स के बीच में गाचीबाली इनडोर स्टेडियम, हैदराबाद में होगा।

Updated on: 30 Jul 2017, 02:02 PM

नई दिल्ली:

प्रो कबड्डी लीग में रविवार को दो मुकाबले खेले जाएंगे। पहला मुकाबला यू मुम्बा और हरियाणा स्टीलर्स के बीच में गाचीबाली इनडोर स्टेडियम, हैदराबाद में होगा। दूसरा मुकाबले भी इसी स्टेडियम में तेलुगू टाइटंस और बेंगलुरु बुल्स के बीच होगा।

जोन ए में, हरियाणा की टीम इस बार नए चेहरों और युवा जोश के साथ प्रो कबड्डी सीजन 5 में उतरेगी। हरियाणा के सुरेंद्र नाडा के हाथों में टीम की कमान होगी। टीम के पास रामबीर सिंह खोख्खर जैसे बेहतरीन कोच हैं। उन्होंने इस बार टीम को नई रणनीति के तहत तैयार किया है।

यू मुम्बा टीम का पहला प्रयास निराशाजनक रहा है। पुणेरी पल्टन ने मुम्बा को गाचीबावली स्टेडियम में खेले गए मैच में 33-21 से मात दी। पुणेरी पल्टन की टीम 5 प्वाइंट्स के साथ पहले नंबर पर है।

और पढ़ेंः प्रो कबड्डी लीग 2017: पटना पाइरेट्स ने तेलुगू टाइटंस को 35-29 से दी पटकनी

वहीं जोन बी में, दूसरा मैच तेलुगू टाइटंस का बेंगलुरु बुल्स से होगा। तेलुगू टाइटंस की कमान यूपी के राहुल चौधरी के हाथ में हैं। वहीं बेंगलुरु की टीम की कमान दिल्ली राहुल कुमार के पास है।

तेलुगू की टीम ने अभी तक दो मैच खेले है जिसमें से एक मैच जीतकर 6 प्वाइंट्स के साथ पहले नंबर पर है। बेंगलुरु की टीम पहली बार इस सीजन में अपना दम दिखायेगी।