logo-image

प्रो-कबड्डी लीग: पुणे ने जयपुर को दी करारी शिकस्त, गुजरात से मिली पटना को हार

पिछले मैच में अच्छी कोशिशों के बावजूद मिली हार से सबक लेते हुए पुणे ने जयपुर के खिलाफ इस मैच में शानदार शुरुआत की।

Updated on: 09 Oct 2017, 05:10 AM

highlights

  • पुणे ने जयपुर को हराकर पिछली हार का लिया बदला
  • इंटरजोनल मैच में गुजरात के खिलाफ पटना की दूसरी हार

नई दिल्ली:

पुनेरी पल्टन ने अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर सवाई मानसिंह स्टेडियम में रविवार को खेले गए ग्रुप-ए के मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स को 38-30 से मात दी। पुणे ने जयपुर को मात देकर पिछले मैच में मिली हार का बदला भी पूरा किया।

वहीं, इससे पहले इसी स्टेडियम में खेले गए एक और मैच में गुजरात फार्च्यूनजाएंट्स ने पटना पाइरेट्स को 33-29 से मात दी। इससे पहले भी 29 सितम्बर को खेले गए इंटरजोनल मैच में गुजरात ने पटना को हराया था।

बहरहाल, पिछले मैच में अच्छी कोशिशों के बावजूद मिली हार से सबक लेते हुए पुणे ने जयपुर के खिलाफ इस मैच में शानदार शुरुआत की। राजेश मोंडल और कप्तान दीपक हुड्डा के दम पर आगे बढ़ते हुए पुणे ने जयपुर को 10-0 से पीछे किया।

यह भी पढ़ें: भारतीय मिडफील्डर सुरेश सिंह वांगजाम ने कहा-हम कोलंबिया के खिलाफ निराश नहीं करेंगे

कप्तान मंजीत ने यहां सफल रेड मारते हुए जयपुर का खाता खोला, लेकिन पुणे से अंकों के अंतर को पाट नहीं पाए। इस कारण जयपुर पहले हाफ में पुणे से 10 अंकों के अंतर से (9-19) पिछड़ गई।

दूसरे हाफ में भी पुणे ने जयपुर पर अपना दबदबा कायम रखा। जयपुर के अनुभवी रेडर जसवीर सिंह कुछ खास कमाल नहीं कर पा रहे थे। पुणे हर तरफ से जयपुर पर भारी पड़ रही थी।

यह भी पढ़ें: सामिया फारूकी ने अंडर-15 एशियाई जूनियर चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीता

मोंडल और कप्तान दीपक के दमदार प्रदर्शन के आगे जयपुर कमजोर नजर आ रही थी। इस बीच पुणे ने एक बार फिर जयपुर को आल आउट किया। अंतिम बचे सात मिनट में पुणे ने जयपुर को 34-15 से पीछे कर दिया। दोगुनी बढ़त से आगे रहने वाली पुणे को पछाड़ पाना जयपुर के लिए नामुमकिन था।

यह भी पढ़ें: VIDEO: रांची में धोनी के घर विराट और जीवा ने की जमकर मस्ती