logo-image

प्रो कबड्डी लीग 2017: नागपुर में गुजरात का मुकाबला हरियाणा से, तेलुगु लेगा बुल्स से टक्कर

प्रो कबड्डी लीग में मंगलवार को जॉन ए में गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स और हरियाणा स्टीलर्स के बीच मैच खेला जाएगा।

Updated on: 08 Aug 2017, 07:31 PM

नई दिल्ली:

प्रो कबड्डी लीग में मंगलवार को जॉन ए में गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स और हरियाणा स्टीलर्स के बीच मैच खेला जाएगा। यह मैच मानकपुर इनडोर स्टेडियम, नागपुर में रात 8 बजे से खेला जाएगा।

गुजरात की टीम ने अभी तक 2 मैचों में से 1 मैच जीता है और दूसरा मैच हरियाणा के साथ टाई हुआ है। गुजरात की टीम अभी 8 प्वाइंट्स के साथ तीसरे स्थान पर है।

गुजरात की तरफ से सुकेश हेगड़े, सुनिल कुमार, परवेश और सचिन ने तीन-तीन अंक लिए। हरियाणा की तरफ से विकास खांडोला और सुरेंदर नाडा ने सात-सात अंक लिए। टीम की मैच में वापसी कराने में इन दोनों खिलाड़ियों की अहम भूमिका रही।

और पढ़ेंः प्रो कबड्डी लीग: बंगाल वॉरियर्स ने यूपी योद्धा को दी मात

वहीं हरियाणा की टीम ने 2 मैचों में से अभी तक एक भी मैच नहीं जीत पाई है। और 4 प्वाइंट्स के साथ पांचवें स्थान पर है। अंतिम मैच में गुजरात के साथ हरियाणा ने जबरदस्त वापसी करते हुए मैच टाई कर लिया था।

जॉन बी में दूसरा मुकाबला बेंगलुरु बुल्स और तेलुगु टाइटंस के बीच रात 9 बजे से मानकपुर स्टेडियम में खेला जाएगा। बेंगलुरु बुल्स ने अपना पहला मुकाबला भी तेलुगु टाइटंस के खिलाफ खेला था। लेकिन वह मुकाबला तेलुगु टाइटंस के घरेलू मैदान पर था। इस बार मेजबान बेंगलुरु है। पिछले मैच में बेंगलुरु बुल्स ने तेलुगु टाइटंस को 21-31 से मात दी थी।

बेंगलुरु बुल्स की टीम अभी तक 4 मैचों में से 2 मैच जीत कर 11 प्वाइंट्स के साथ दूसरे नंबर पर है। वहीं तेलुगु टाइटंस की टीम 6 मैचों में से 1 मैच जीतकर 8 प्वाइंट्स के साथ पांचवे स्थान पर है।

और पढ़ेंः प्रो कबड्डी लीग : हरियाणा और गुजरात ने खेला सीजन-5 का पहला टाई