logo-image

प्रो कबड्डी लीग 2017: बंगाल वॉरियर्स ने बेंगलुरू बुल्स को 33-29 से दी मात

प्रो कबड्डी लीग के सीजन-5 में बेंगलुरू बुल्स काफी प्रयास के बाद भी बंगाल वॉरियर्स को मात नहीं दे पाई। बंगाल ने शनिवार को बेंगलुरू को 33-29 से मात दी।

Updated on: 24 Sep 2017, 03:52 AM

नई दिल्ली:

प्रो कबड्डी लीग के सीजन-5 में बेंगलुरू बुल्स काफी प्रयास के बाद भी बंगाल वॉरियर्स को मात नहीं दे पाई। बंगाल ने शनिवार को बेंगलुरू को 33-29 से मात दी। त्यागराज स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में खेले गए इस मैच में पिछड़ने के बाद बेंगलुरू ने वापसी तो की लेकिन वह हार नहीं टाल पाई।

पहले हाफ में बंगाल ने बेंगलुरू पर दबाव बनाते हुए आठ अंकों की बढ़त ले ली थी। दूसरे हाफ के खत्म होते-होते बेंगलुरू ने उस पर दबाव बना लिया था, लेकिन सही समय पर संभलते हुए बंगाल ने मैच जीत लिया।

बंगाल की टीम ने पहले हाफ में शुरू से ही बेंगलुरू को पीछे रखा और लगातर अंक लेती रही। चौथे मिनट तक ही उसने 5-1 की बढ़त ले ली थी। बेंगलुरू ने अंतर को कम करते हुए स्कोर 3-6 किया लेकिन वह इसके बाद कभी बराबरी नहीं कर पाई। पहले हाफ की समाप्ति तक बंगाल ने 18-10 की बढ़त ले ली थी।

और पढ़ेंः प्रो कबड्डी लीग: आखिरी दिन पटना पाइरेट्स को घर में मिली पहली हार

दूसरे हाफ की शुरुआत में भी बंगाल की टीम हावी रही। वह 30वें मिनट में 25-15 से आगे थी। हरिश नाइक ने सफल रेड मारते हुए बेंगलुरू को एक अंक दिलाया। यहां से बेंगलुरू की वापसी कोशिशें तेज हो गई थीं।

मैच में पांच मिनट का खेल बचा था और बेंगलुरू ने 24-26 का स्कोर कर लिया था। यहां से बंगाल ने अपने आप को संभाला और वापसी करते हुए मैच जीत लिया। बेंगलुरू के लिए हरिश ने 11 अंक लिए। बंगाल के लिए मनिंदर ने नौ और दीपक नरवाल ने सात अंक लिए।

और पढ़ेंः प्रो कबड्डी लीग : रोमांचक मुकाबले में चार अंक से हारी जयपुर पिकं पैंथर्स