News Nation Logo

प्रो-कबड्डी लीग : बेंगलुरु बुल्स ने यूपी योद्धा को 38-32 से हराया

प्रो-कबड्डी लीग सीजन-5 में रविवार को खेले गए 126वें मैच में बेंगलुरु बुल्स ने यूपी योद्धा को हरा दिया। श्री शिव छत्रपति खेल परिसर में खेले गए इस मैच में बेंगलुरु ने यूपी को 38-32 से मात दी।

IANS | Edited By : Sankalp Thakur | Updated on: 15 Oct 2017, 10:41:19 PM

नई दिल्ली:  

प्रो-कबड्डी लीग सीजन-5 में रविवार को खेले गए 126वें मैच में बेंगलुरु बुल्स ने यूपी योद्धा को हरा दिया। श्री शिव छत्रपति खेल परिसर में खेले गए इस मैच में बेंगलुरु ने यूपी को 38-32 से मात दी।

बेंगलुरु के आगे यूपी का हर खिलाड़ी पस्त नजर आ रहा था। इस मैच में अपनी टीम के लिए अनुभवी रेडर ऋषांक देवाडिगा और कप्तान नितिन तोमर भी कुछ नहीं कर पा रहे थे।

बेंगलुरु के लिए महेंद्र सिंह, कप्तान रोहित कुमार, अजय कुमार और रविंदर पहल सफल रेड मारकर यूपी का डिफेंस कमजोर कर रहे थे। बेंगलुरु ने अपना डिफेंस मजबूत रखा हुआ था, जिसे भेद पाना यूपी के रेडरों के लिए मुश्किल हो रहा था।

इस बीच, आगे बढ़ते हुए बेंगलुरु ने यूपी को ऑल आउट किया और पहले हाफ की समाप्ति तक 19-9 की मजबूत बढ़त हासिल कर ली।

दूसरे हाफ में भी बेंगलुरु ने यूपी को खेल में वापसी नहीं करने दी और अपने खेल को बरकरार रखा। इसके तहत अंतिम बचे 11 मिनट में रोहित की टीम ने यूपी पर 29-20 से बढ़त ले ली।

यह भी पढ़ें: कर्नाटक: मुख्यमंत्री सिद्धारमैया बोले- राज्य का हो अलग झंडा, बेंगलुरू मेट्रो में हिंदी मंजूर नहीं

महेंद्र और रोहित यूपी के डिफेंस को हर प्रकार से तोड़ रहे थे और वहीं ऋषांक, सुरेंद्र सिंह और नितेश कुमार यूपी को आगे बढ़ाने की कोशिश में लगे हुए थे।

मैच की समाप्ति के लिए पांच मिनट का समय बचा था और बेंगलुरु ने यूपी को 34-28 से पीछे कर दिया। यूपी के लिए मैच में वापसी कर पाना नामुमकिन था। इस कारण अपनी कोशिशों के बावजूद उसे बेंगलुरु ने 38-32 से मात दी।

यह भी पढ़ें: पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट पर कांग्रेस का कब्जा, जाखड़ ने करीब 2 लाख वोटों से दर्ज की जीत

First Published : 15 Oct 2017, 10:37:59 PM

For all the Latest Sports News, More Sports News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.