logo-image

PKL 2019 : दबंग दिल्ली के सामने हरियाणा स्टीलर्स ने मांगा पानी, दिल्‍ली ने लगाई जीत की हैट्रिक

एक समय ऐसा भी आया जब हरियाण दिल्‍ली के दबंगों को कड़ी चुनौती देने लगे. मैच के 14वें मिनट तक हरियाणा की टीम दिल्ली के बेहद करीब आ चुकी थी

Updated on: 28 Jul 2019, 08:55 PM

नई दिल्‍ली:

प्रो कबड्डी लीग सीजन-7 में दबंग दिल्ली ने लगातार तीसरी जीत दर्ज की है. दबंग दिल्ली ने हरियाणा स्टीलर्स को 41-21 से तगड़ी शिकस्‍त दी.यही नहीं दिल्ली की दबंगई का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उसने हरियाणा पर इस लीग में दूसरी बार पीटा है. इस रोमांचक मैच के पहले 5 मिनट में दिल्ली ने 7-3 से लीड बना ली थी.हरियाणा की ओर से जो 3 अंक थे, वो नवीन ही लेकर आए थे.

एक समय ऐसा भी आया जब हरियाण दिल्‍ली के दबंगों को कड़ी चुनौती देने लगे. मैच के 14वें मिनट तक हरियाणा की टीम दिल्ली के बेहद करीब आ चुकी थी, लेकिन दिल्ली ने सुपर टैकल लगा कर लीड और मजबूत कर ली.पहले हाफ की समाप्ति तक दिल्ली ने 15-10 से लीड बना रखी थी.हालांकि डिफेंस में जोगिंदर नरवाल के अलावा कोई और चल नहीं सका.

मैच के दूसरे हाफ में हरियाणा को 25वें मिनट पर ऑलआउट का सामना करना पड़ा, जहां से दिल्ली ने मजबूत लीड काफी मजबूत कर ली.32वें मिनट हरियाणा को दूसरी बार ऑलआउट का सामना करना पड़ा, जहां से हरियाणा मैच बचा नहीं सका.