logo-image

'बृजभूषण के लोग मेरी मां को घमकी भरा फोन कर रहे हैं' सरकार से साक्षी मलिक ने लगाई सुरक्षा की गुहार

साक्षी मलिक का ये बयान उस वक्त आया है जब WFI विवाद के बीच सैकड़ों खिलाड़ियों ने साक्षी मलिक, विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया के खिलाफ जंतर-मंतर पर विरोध प्रदर्शन शुरू किया है.

Updated on: 03 Jan 2024, 02:50 PM

नई दिल्ली:

महिला पहलवान साक्षी मलिक ने एक बार फिर भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष और भारतीय जनता पार्टी के सांसद बृजभूषण सिंह के खिलाफ निशाना साधा.साक्षी मलिक ने बुधवार को कहा कि बृजभूषण सिंह के 'गुंडे' फिर से सक्रिय हो गए हैं.  मेरी मां के पास घमकी भरा फोन काल आ रहा है. बृजभूषण सिंह के लोग हमें फोन कर रहे हैं. हमारी सुरक्षा की जिम्मेदारी सरकार की है. हमारे घर परिवार को घमकी आ रहा है. बता दें कि साक्षी मलिक का ये बयान उस वक्त आया है जब WFI विवाद के बीच सैकड़ों खिलाड़ियों ने साक्षी मलिक,विनेश फोगाट  और  बजरंग पुनिया के खिलाफ जंतर-मंतर पर विरोध प्रदर्शन शुरू किया है. तीन पहलवानों के खिलाफ जारी प्रदर्शन के बीच साक्षी मलिक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बृजभूषण सिंह को घेरा.


 बृज भूषण के करीबी संजय सिंह के फेडरेशन का अध्यक्ष चुने जाने के बाद कुश्ती से संन्यास लेने की घोषणा करने वाली साक्षी ने कहा कि सरकार ने जो नए फेडरेशन के लिए कमेटी गठित की है, उसका हम स्वागत करते हैं. बृजभूषण हम लोग पर आरोप लगा रहे हैं कि हम लोग जूनियर खिलाड़ियों का भविष्य खराब कर रहे हैं, लेकिन ऐसा नहीं है."
बृजभूषण सिंह के लोग फोन करके धमकी दे रहे'