News Nation Logo
मौसम खुल चुका है और चारधाम यात्रा शुरू हो चुकी है: उत्तराखंड के DGP अशोक कुमार उड़ान योजना के तहत बीते कुछ सालों में 900 से अधिक नए रूट्स को स्वीकृति दी जा चुकी है: पीएम मोदी कुशीनगर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा उनकी श्रद्धा को अर्पित पुष्पांजलि है: पीएम मोदी भारत विश्व भर के बौद्ध समाज की श्रद्धा, आस्था और प्रेरणा का केंद्र है: कुशीनगर में पीएम मोदी 50 से अधिक नए या ऐसे एयरपोर्ट जो पहले सेवा में नहीं थे, उन्हें चालू किया जा चुका है: पीएम मोदी CBI-CVS कांफ्रेंस में बोले पीएम मोदी-भ्रष्टाचार सिस्टम का हिस्सा नहीं हो सकता है लखीमपुर हिंसा मामले में सुप्रीम कोर्ट में आज होगी अहम सुनवाई. पंजाब में कांग्रेस का बढ़ा दलित प्रेम. राहुल गांधी आज दिखाएंगे शोभा यात्रा को हरी झंडी आज शाम उत्तराखंड जाएंगे गृहमंत्री अमित शाह, बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का लेंगे जायजा क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान को आज मिलेगी बेल या रहेंगे जेल में ही

जरूरत पड़ने पर टोक्यो ओलंपिक को किया जाएगा स्थगित, कोरोना का खतरा उठाने के पक्ष में नहीं अधिकारी

रिटायर्ड जूडो खिलाड़ी काओरी यामागुची जो जेओसी कार्यकारी बोर्ड के सदस्य हैं ने जापान के अखबार निक्केई से कहा कि खिलाड़ी 24 जुलाई से होने वाले खेलों की तैयारी करने की स्थिति में नहीं है.

IANS | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 20 Mar 2020, 06:42:49 PM
tokyo

टोक्यो ओलंपिक (Photo Credit: https://twitter.com/Tokyo2020)

टोक्यो:

जापान ओलम्पिक समिति के एक अधिकारी ने कोरोनावायरस से व्याप्त स्थिति के कारण ओलम्पिक खेलों को स्थगित करने की बात कही है. रिटायर्ड जूडो खिलाड़ी काओरी यामागुची जो जेओसी कार्यकारी बोर्ड के सदस्य हैं ने जापान के अखबार निक्केई से कहा कि खिलाड़ी 24 जुलाई से होने वाले खेलों की तैयारी करने की स्थिति में नहीं है. यामागुची ने कहा, "ओलम्पिक उस स्थिति में नहीं होने चाहिए जहां विश्व इसका लुत्फ नहीं उठा सके."

ये भी पढ़ें- PM Modi के साथ Coronavirus के खिलाफ जंग लड़ेगी Team India

ओलंपिक की तैयारियों में आ रही दिक्कतें
उन्होंने कहा, "जहां तक मैं कह सकती हूं, अमेरिका और यूरोप के खिलाड़ी ट्रेनिंग और अपने क्वालीफाइंग मैचों को खत्म नहीं कर पा रहे हैं. इससे उनका ओलम्पिक की तैयारी करना मुश्किल हो रहा है." 55 साल की यामागुची ने कहा कि वह 27 मार्च को होने वाली जेओसी की बोर्ड की बैठक में इस मुद्दे को उठाने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- कोरोना के खतरे के बीच शिखर धवन परिवार के साथ बिता रहे हैं समय, शेयर की मौज-मस्ती की खूबसूरत Video

जरूरत पड़ने पर ओलंपिक खेलों को किया जाएगा स्थगित
यामागुची की टिप्पणी उस समय आई है जब अंतर्राष्ट्रीय ओलम्पिक समिति (आईओसी) के अध्यक्ष थॉमस बाख ने खिलाड़ियों से अपनी तैयारियों को जारी रखने को कहा है. इससे पहले विश्व एथलेटिक्स के अध्यक्ष सेबास्टियन कोए ने कहा है कि अगर जरूरत पड़ी को ओलम्पिक खेलों को स्थगित किया जा सकता है.

First Published : 20 Mar 2020, 06:42:49 PM

For all the Latest Sports News, More Sports News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.