logo-image

OMG : लाइव मैच के दौरान लड़कियों ने उतार दिए कपड़े, जानें फिर क्‍या हुआ

खेल के दौरान खिलाड़ियों का जोश, जज्‍बा और जुनून तो चरम पर होता ही है, साथ ही मैच देख रहे दर्शक भी खूब रोमांचित होते हैं. लेकिन इस जोश में कब क्‍या हो जाए, कहा नहीं जा सकता.

Updated on: 03 Nov 2019, 09:13 PM

New Delhi:

खेल के दौरान खिलाड़ियों का जोश, जज्‍बा और जुनून तो चरम पर होता ही है, साथ ही मैच देख रहे दर्शक भी खूब रोमांचित होते हैं. लेकिन इस जोश में कब क्‍या हो जाए, कहा नहीं जा सकता. मैच के दौरान जब कैमरा दर्शकों की ओर रुख करता है तो लोग तरह तरह की हरकतें करने लगते हैं. कई बार वे अच्‍छी होती हैं तो कई बार कुछ गड़बड़ हो जाता है. कुछ ऐसा हो जाता है कि जब तक लोग समझें तब तक काम खत्‍म भी हो जाता है. भारत में जिस तरह से क्रिकेट का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोलता है, उसी तरह से अमेरिका में बेसबॉल का भी जुनून है. वहां कुछ ऐसा हो गया कि हर कोई दंग रह गया. लोग समझ ही नहीं पाए कि आखिर यह हो क्‍या गया है. सभी हतप्रभ थे. इस घटना को कई दिन बीत गए हैं, लेकिन अभी तक इसकी चर्चा चल रही है. यहां तक की सोशल मीडिया पर भी इस घटना ने खूब सुर्खियां बटोरीं. 

यह भी पढ़ें ः हिटमैन रोहित शर्मा ने महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली को छोड़ा पीछे, जानें कैसे

दरअसल हुआ यूं कि अमेरिका में बेसबॉल विश्‍व सीरीज खेली जा रही है. यहां ह्यूसन एस्‍ट्रोज और वाशिंगटन नेशनल्‍स के बीच मैच चल रहा था. मैच के दौरान जैसे ही कैमरे ने दर्शकों की ओर रुख किया, तभी दो मॉडल्‍स ने अपनी टी शर्ट उतार दी. अचानक हुई इस घटना से लोग आश्‍चर्य में पड़ गए. दर्शक तो आसपास ही थे, लेकिन मैच खेल रहे खिलाड़ी भी समझ नहीं पाए कि यह हो क्‍या गया है. वे भी सब कुछ हैरानी से देख रहे थे. इस दौरान कुछ लोग अपने मोबाइल और कैमरे से फोटो खींच रहे थे, तो कुछ वीडियो बनाने लगे. कुछ लोग तो ऐसे थे जो तिरछे होकर उन मॉडल्‍स के साथ सेल्‍फी लेने लगे. एकदम से हंगामे और अफरातफरी का माहौल बन गया. आनन फानन में सुरक्षा गार्डों को बुलाया गया और उन्‍हें स्‍टेडियम से बाहर का रास्‍ता दिखा दिया गया. इस संबंध में एक रिपोर्ट ब्रिटिश अखबार द सन में प्रकाशित की गई है.

यह भी पढ़ें ः बड़े बड़े छक्‍के मारने वाले शिवम दुबे ने भारत के लिए किया डेब्‍यू, जानें उनका करियर

उस रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि उन दोनों ही मॉडल्‍स पर हमेशा के लिए स्‍टेडियम में प्रवेश करने पर पाबंदी लगा दी गई है. द सन की रिपोर्ट में बताया गया है कि उन दोनों मॉडल्‍स के नाम जूलिया रोज (Julia Rose) और लॉरेन समर (Lauren Summer) बताए गए हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जूलिया रोज एक मैग्‍जीन की को फाउंडर हैं, जिसका नाम शैगमैग बताया गया है. जूलिया रोज से इस संबंध में पूछा गया कि उन्‍होंने यह काम क्‍यों किया, इस पर वे बोली कि वे वैसे तो फुटबॉल की फैन हैं. लेकिन फुटबाल में लगातार खेल होता रहता है, ऐसे में कैमरा दर्शकों की तरफ नहीं जा पाता, आज बेसबॉल में कैमरा उनकी तरह आ गया और रोमांचित होकर उन्‍होंने यह काम कर दिया.

यह भी पढ़ें ः VIDEO : एक ओवर में पांच छक्‍के लगाने वाला यह बल्‍लेबाज खेल सकता है पहला मैच

इस घटना के बाद दोनों ही मॉडल्‍स पर स्‍टेडियम में प्रवेश करने पर पाबंदी यानी बैन लगा दिया गया है. लेकिन उनका कहना है कि वे जब भी दूसरी बार भी मैच देखने जाएंगी तो ऐसा ही करेंगी.