News Nation Logo

अब विंबलडन पर भी पड़ी कोरोना की नजर, हो सकता है कैंसिल

विंबलडन में अब तक सबसे लंबी अवधि तक चले मैच में जीत दर्ज करने वाले जॉन इसनर ने कहा कि अगर इस साल यह प्रतिष्ठित टेनिस प्रतियोगिता रद हो जाती है तो इसे पचा पाना मुश्किल होगा.

Bhasha | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 01 Apr 2020, 10:30:12 AM
covid 19

प्रतीकात्‍मक फोटो (Photo Credit: फाइल फोटो)

New york:  

विंबलडन में अब तक सबसे लंबी अवधि तक चले मैच में जीत दर्ज करने वाले जॉन इसनर ने कहा कि अगर इस साल यह प्रतिष्ठित टेनिस प्रतियोगिता रद हो जाती है तो इसे पचा पाना मुश्किल होगा. संभावना है कि टूर्नामेंट के अधिकारी जल्द ही इस पर फैसला करेंगे कि 29 जून से ऑल इंग्लैंड क्लब में शुरू होने वाली इस प्रतियोगिता को कोरोना वायरस महामारी के चलते स्थगित किया जाए या रद.

यह भी पढ़ें ः भारत के लिए खेलना चाहता है राजस्‍थान रॉयल्‍स का यह कमाल का स्‍पिनर

जॉन इसनर ने मंगलवार को ईएसपीएन से कहा, हम उम्मीद कर रहे हैं कि वे इस साल टूर्नामेंट के आयोजन को लेकर आशावादी होंगे. मैं उनसे कुछ सकारात्मक सुनना पसंद करूंगा. लेकिन घसियाले कोर्ट और मौसम को देखते हुए टूर्नामेंट के लिए वर्ष का विशेष समय महत्व रखता है ऐसे में इसनर को लगता है कि यह वर्ष विंबलडन के बिना भी गुजर सकता है. उन्होंने कहा, हमें यह बात स्वीकार करनी पड़ सकती है कि इस बार हम विंबलडन नहीं खेल पाएंगे. इसे पचा पाना बहुत मुश्किल होगा. जॉन इसनर अभी एटीपी रैंकिंग में 21वें नंबर पर हैं और अमेरिकी खिलाड़ियों में शीर्ष पर है. उन्होंने 2010 में विंबलडन के पहले दौर में फ्रांस के निकोलस माहूट को 11 घंटे से भी अधिक समय तक चले मैच में हराया था. यह मैच तीन दिन तक खिंचा था जिसमें पांचवां सेट 70-68 पर खत्म हुआ था.

First Published : 01 Apr 2020, 10:30:12 AM

For all the Latest Sports News, More Sports News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.