logo-image

प्लेऑफ में नहीं पहुंचे तो पत्नी संग यहां पहुंच गए मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए आईपीएल-2022 (IPL-2022) का सीजन आईपीएल इतिहास का सबसे खराब सीजन रहा है. अब लीग मैच खत्म होने के बाद हार के गम को भुलाने और फॉर्म में वापसी के लिए कप्तान रोहित शर्मा रेस्ट कर रहे हैं. वह इन दिनों मालदीव में है. 

Updated on: 24 May 2022, 09:58 PM

दिल्ली:

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के लिए आईपीएल-2022 (IPL-2022) का सीजन काफी खराब रहा. मुंबई इंडियंस 14 में से महज चार मैच जीतकर पॉइंट टेबल में सबसे निचले स्थान पर रही. यहां तक की प्लेऑफ की रेस से बाहर होने वाली सबसे पहली टीम मुंबई इंडियंस थी. यहां तक की पहले 8 मैचों में मुंबई इंडियंस एक भी मैच नहीं जीत सकी थी. आईपीएल के इतिहास में मुंबई इंडियंस के लिए यह सबसे खराब सीजन रहा. यहां तक की खुद कप्तान रोहित शर्मा का बल्ला भी इस बार आईपीएल में नहीं चला. कुल 14 मैचों में रोहित शर्मा ने 268 रन बनाए. उनका एवरेज सिर्फ 19.14 रहा. बल्ले की लिहाज से भी रोहित शर्मा का यह सबसे खराब सीजन रहा. 

इसे भी पढ़ें : Womens t20 challenge ipl : वेलोसिटी ने सुपरनोवा को सात विकेट से पीटा 

https://www.instagram.com/p/Cd8XIvqh6x3/?utm_source=ig_web_copy_link

अब लीग मैच समाप्त होने पर रोहित शर्मा अपनी पत्नी संग मालदीव पहुंच गए हैं. रोहित शर्मा ने टीम मैनेजमेंट से कुछ दिन का ब्रेक मांगा था. ऐसे में अब रोहित शर्मा को दक्षिण अफ्रीका संग होने वाली टी-20 सीरीज में ब्रेक दिया गया है. यह सीरीज 9 जून से 19 जून तक चलेगी. इस सीरीज के लिए बीसीसीआई ने टीम की घोषणा कर दी है. टीम में युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है और रोहित शर्मा को आराम. रोहित शर्मा अब मौका देख छुट्टियां मनाने पत्नी रितिका सजदेह संग मालदीव पहुंच गए हैं. मालदीव की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. बता दें कि रोहित शर्मा भारतीय टीम के भी कप्तान हैं. उन्हें हिटमैन के नाम से जाना जाता है. 

\