News Nation Logo

स्टटगार्ट ओपनः सेमीफाइनल में हारकर बाहर हुई मारिया शारापोवा

स्टटगार्ट ओपन के सेमीफाइनल में मिली हार का मतलब है कि वह सोमवार को रिलीज होने जा रही है विश्व रैंकिंग में शीर्ष 200 खिलाड़ियों की सूची से बाहर हो जाएंगी।

News Nation Bureau | Edited By : Desh Deepak | Updated on: 02 May 2017, 12:20:13 PM
स्टटगार्ट ओपनः मारिया शारापोवा

नई दिल्ली:

लंबे समय के प्रतिबंध के बाद टेनिस जगत में वापसी करने वाली रूसी टेनिस स्टार मारिया शारापोवा ने अपने करिअर का नए सिरे से शानदार आगाज करते हुए स्टटगार्ट ओपन टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर चुकी थी।

स्टटगार्ट ओपन के सेमीफाइनल में शारापोवा का मुकाबला फ्रांस की क्रिस्टिना म्लादेनोविक से हुआ जिसमें मारिया शारापोवा को हार का सामना करना पड़ा।

और पढ़ेंः Birthday Special: अनुष्का शर्मा एक्टिंग, प्रोडक्शन के साथ क्रिकेट जगत में भी हैं खासा मशहूर, देखें तस्वीरें

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, स्टटगार्ट ओपन में महिला एकल वर्ग के सेमीफाइनल में शारापोवा को क्रिस्टिना म्लादेनोविक ने 3-6, 7-5, 6-4 से हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया।

टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में म्लादेनोविक का सामना जर्मनी की लॉरा सिएगमुंड से होगा। फ्रेंच ओपन में क्वालीफाई करने के लिए स्टटगार्ट ओपन में वाइल्ड कार्ड से प्रवेश करने वाली शारापोवा को इस टूर्नामेंट के फाइनल तक पहुंचने की जरूरत थी।

और पढ़ेंः कपिल शर्मा ने सुनील का नाम देख बदल दी थी लाइनें, सुनील ग्रोवर ने कहा -'मेरा भी शो था वो'

स्टटगार्ट ओपन के सेमीफाइनल में मिली हार का मतलब है कि वह सोमवार को रिलीज होने जा रही है विश्व रैंकिंग में शीर्ष 200 खिलाड़ियों की सूची से बाहर हो जाएंगी। इस कारण उन्हें अगर पेरिस में 28 मई से शुरू हो रहे फ्रेंच ओपन के मुख्य ड्रॉ या क्वालीफाइंग में खेलना है, तो उन्हें वाइल्ड कार्ड से प्रवेश करना होगा। फ्रेंच ओपन में शारापोवा को वाइल्ड कार्ड से प्रवेश दिए जाने पर अंतिम फैसला 16 मई को घोषित किया जाएगा।

IPL 10 से जुड़ी हर खबर के लिए यहां क्लिक करें

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 01 May 2017, 11:27:00 AM

For all the Latest Sports News, More Sports News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.