logo-image

इस हसीना पर आया लिएंडर पेस का दिल, दोनों कर रहे डेट

लिएंडर पेस भारत के टेनिस स्टार रहे हैं. उन्होंने आठ डबल ग्रैंड स्लैम और 10 मिक्स्ड डबल ग्रैंड स्लैम जीते हैं. हाल ही में वह अपना दिल हार गए हैं.

Updated on: 06 Sep 2021, 03:07 PM

highlights

  • कई दिन से थे लिएंडर पेस के अफेयर के चर्चे
  • गोवा में भी किम शर्मा के साथ देखे गए थे
  • किम शर्मा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की तस्वीरें

नई दिल्ली :

भारत के टेनिस स्टार रहे लिएंडर पेस (Leander Paes) इन दिनों बॉलीवुड की हसीना किम शर्मा (kim sharma) को डेट कर रहे हैं. इस बात की जानकारी खुद किम शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दी. हालांकि कुछ दिनों पहले से ही किम और लिएंडर पेस की नजदीकियों के चर्चे थे. लोगों उनके लव रिलेशनशिप में होने का अंदाजा लगा रहे थे. अब किम में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की, जिसमें दोनों साथ दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने साथ में किस और कपल इमोजी का भी इस्तेमाल किया. इसके बाद से फैंस ने सोशल मीडिया पर बधाई भी देनी शरू कर दी है. किसी फैन ने लिखा रब ने बना दी जोड़ी तो किसी ने बधाई दी.  बता दें कि लिएंडर पेस भारत के टेनिस स्टार रहे हैं. उन्होंने आठ डबल ग्रैंड स्लैम और 10 मिक्स्ड डबल ग्रैंड स्लैम जीते हैं. इसके अलावा आठ डबल ग्रैंड स्लैम और आठ मिक्स्ड डबल ग्रैंड स्लैम में रनरअप भी रहे. इसके अलावा वह साल 1996 में भारत के लिए ओलंपिक में कांस्य पदक भी जीत चुके हैं. भारत के महेश भूपति के साथ उनकी टेनिस जोड़ी दुनिया में शीर्ष रैंक टेनिस जोड़ी रह चुकी है. भारतीय टेनिस को ऊंचाई तक पहुंचाने में लिएंडर पेस का नाम सबसे ऊंचा माना जाता है. लिएंडर पेस को मेजर ध्यानचंद खेल रत्न अवार्ड और अर्जुन अवार्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है. इसके अलावा उन्हें पद्मश्री और पद्मभूषण से भी सम्मानित किया गया.

इसे भी पढ़ें: सबसे कम उम्र में टेस्ट शतक लगाने वाले विकेटकीपर ने दिल्ली कैपिटल्स के लिए कही ये बात 

वहीं, किम शर्मा की बात करें तो यह बॉलीवुड हसीना कई फिल्मों में जलवे दिखा चुकी है. डर फिल्म में छोटा सा रोल कर चुकीं किम शर्मा ने 2000 में आई सुपरहिट फिल्म मोहब्बतें में बतौर लीड कैरेक्टर शुरुआत की. इसके बाद उन्होंने तुमसे अच्छा कौन है, कहता है दिल बार-बार सहित कई फिल्में कीं. इसके अलावा वह बतौर मॉडल कई टीवी कमर्शियल में नजर आ चुकी हैं. हालांकि काफी समय से किम शर्मा सिल्वर स्क्रीन पर नजर नहीं आई हैं लेकिन उनके तमाम लोगों से अफेयर के चर्चे सुने गए हैं. एक समय यह हसीना युवराज सिंह को भी डेट कर चुकी हैं. इसके अलावा इनका नाम हर्षवर्धन राणे से भी जुड़ चुका है. साल 2010 में अली पुंजानी से शादी करके किम केन्या में बस गई थीं. बाद में अली ने किसी दूसरी लड़की के लिए किम को छोड़ दिया तो किम भारत वापस आ गईं. अब प्यार की इस खिलाड़ी ने टेनिस के स्टार से अंखियां लड़ा ली हैं. अब ये प्रेम कहानी कहां तक जाएगी ये तो वक्त ही बताएगा लेकिन फिलहाल यह जोड़ी सोशल मीडिया पर हॉट बनी हुई है.