News Nation Logo

BREAKING

Banner

कोविड-19 : मुश्किल घड़ी में आगे आए खिलाड़ी, मनु भाकेर ने दिए 1 लाख रुपये

भारत की उभरती हुई महिला निशानेबाज मनु भाकेर ने कोरोनावायरस से लड़ाई में हरियाणा मुख्यमंत्री राहत कोष में एक लाख रुपये की मदद देने का फैसला किया है.

IANS | Updated on: 30 Mar 2020, 01:04:05 PM
covid

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit: file)

New Delhi:

भारत की उभरती हुई महिला निशानेबाज मनु भाकेर ने कोरोनावायरस से लड़ाई में हरियाणा मुख्यमंत्री राहत कोष में एक लाख रुपये की मदद देने का फैसला किया है. भाकेर ने ट्वीट किया, यह ऐसा समय है जब देश के लोगों की जान सबसे ज्यादा मायने रखती है और हम सभी को वह करना चाहिए जिससे हम जिंदगियां बचा सकें. मैं हरियाणा कोरोना केयर फंड में अपनी तरफ से 1 लख रुपये की मदद का ऐलान करती हूं और उम्मीद करती हूं कि आप भी इस आपदा में कुछ न कुछ योगदान देकर देश की मदद करेंगे.

यह भी पढ़ें : महिला क्रिकेटर ने लिया बड़ा फैसला, स्वयंसेवक के रूप में जुड़ीं

भाकेर ने सभी लोगों से अपील की है कि वे इस मुश्किल समय में देश की मदद करें. इस मुश्किल समय में कई खिलाड़ी मदद के लिए आगे आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें : IPL Cancel! तो नहीं होगा आईपीएल, अगले साल नीलामी भी नहीं

आपको बता दें कि भारत में कोरोनावायरस के संक्रमण के 1071 मामले आ चुके हैं जिनमें से 29 लोगों की मौत हो चुकी है. केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की वेबसाइट पर सोमवार की सुबह 10.30 बजे अपडेट की गई जानकारी के अनुसार, देश में कोराना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 1071 हो चुकी है जिनमें से 100 लोग ठीक हो चुके हैं जबकि इस घातक वायरस ने 29 लोगों की जान ले ली है.
सबसे ज्यादा कोरोनावायरस के संक्रमण के मामले केरल में सामने आए हैं जहां 194 मामले की पुष्टि हो चुकी है जिनमें एक की मौत हो चुकी है. दूसरे स्थान पर महाराष्ट्र है जहां कोरोनावायरस से संक्रमित 193 मामले सामने आए हैं, जिनमें से आठ लोगों की मौत हो गई है। दिल्ली में कोरोनावायरस संक्रमण के 53 मामले सामने आए हैं जिनमें से दो की मौत हो चुकी है जबकि गुजरात में 58 मामले सामने आए हैं जिनमें पांच की मौत हो चुकी है.

यह भी पढ़ें : MS Dhoni बने इस IPL टीम के कप्तान, एबी डिविलियर्स को नहीं मिली जगह

कर्नाटक में 80 मामले आए हैं जिनमें से तीन की मौत हो चुकी है. उत्तरप्रदेश में 75 मामले सामने आए हैं, जिनमें से 11 ठीक हो चुके हैं जबकि बाकी उपचाराधीन हैं. बिहार में 11 मामले सामने आए हैं, जिनमें से एक की मौत हो गई है. पंजाब में कोरोनावायरस के 38 मामलों की पुष्टि हुई है जिनमें से एक की मौत हो चुकी है. तेलंगाना में 69 मामले सामने आए हैं जिनमें से एक की मौत हो चुकी है. तमिलनाडु में सामने आए 50 संक्रमित मरीजों में से एक की मौत हो गई है. पश्चिम बंगाल में 19 मामलों में से एक की मौत हो गई है.

First Published : 30 Mar 2020, 01:04:05 PM

For all the Latest Sports News, More Sports News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Corona Virus Covid-19
×