logo-image

इस बैडमिंटन प्लेयर ने दिया हिजाब पर बड़ा बयान, 'बच्चियों के सहारे राजनीति मत करो'

Hijab Row : ज्वाला बैडमिंटन के खेल जगत में अपने बेबाकी के लिए जानी जाती रही हैं.

Updated on: 15 Feb 2022, 02:14 PM

नई दिल्ली:

Hijab Row: हिजाब विवाद पूरे देशभर में चल रहा है. इसके पक्ष और विपक्ष में तमाम राय सामने आ रही हैं. कर्नाटक से शुरू हुआ  अब उत्तर प्रदेश, बंगाल के साथ-साथ दिल्ली महाराष्ट्र तक जा पहुंचा है. साथ ही खेल जगत के लोगों ने भी इस पर अपनी राय देनी शुरू कर दी है. सोशल मीडिया पर भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने इस पर अपनी राय रखी है. आपको बताते चलें कि साल 1990 से लेकर 2017 तक इंटरनेशनल सर्किट में भारत देश का चेहरा रही हैं.

ज्वाला सोशल मीडिया पर लिखती हैं कि 'ऐसा बिल्कुल भी नहीं होना चाहिए जब छोटी बच्चियां स्कूल जाने के लिए तैयार हैं. वो खुद के भविष्य को बना सकती हैं. स्कूल उनके लिए एक स्वर्ग है. हिजाब हो या ना हो इससे क्या फर्क पड़ता है. ऐसी छोटी राजनीती नहीं होनी चाहिए.'

गौरतलब है कि ज्वाला बैडमिंटन के खेल जगत में अपने बेबाकी के लिए जानी जाती रही हैं. कभी इनका विवाद नेशनल कोच गोपीचंद के साथ रहा तो कभी मोहम्मद अजरुद्दीन के साथ. ज्वाला ने 2011 लंदन वर्ल्ड चैम्पियनशिप में कांस्य पदक अपने नाम किया था. साथ ही 2014 के ग्लासगो कॉमनवेल्थ गेम्स में रजत और 2006 के मेलबर्न गेम्स में कांस्य पदक जीतने में सफल रही थीं.