logo-image

इंटरनेशनल कबड्डी प्लेयर को गोलियों से भूना, मचा भगदड़

जिस प्लेयर को गोली मारी गई है, वह अंतर्राष्ट्रीय स्तर का खिलाड़ी है. बदमाशों ने जिस खिलाड़ी को गोली मारा है उसका नाम संदीप नंगल अंबिया है. 

Updated on: 14 Mar 2022, 09:39 PM

नई दिल्ली:

पंजाब के जालंधर से एक ऐसा खौफनाक मामला सामने आया है, जिस जानकर आप भी दंग रह जाएंगे. आज शाम को एक कबड्डी प्लेयर की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई. मिली जानकारी के मुताबिक एक कबड्डी टूर्नामेंट को दौरान अज्ञात बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है. जिस प्लेयर को गोली मारी गई है, वह अंतर्राष्ट्रीय स्तर का खिलाड़ी है. बदमाशों ने जिस खिलाड़ी को गोली मारा है उसका नाम संदीप नंगल अंबिया है. 

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस बल भी भारी संख्या में पहुंच गई है. बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग में कबड्डी टीम में शामिल खिलाड़ी संदीप नंगर अंबिया को कई सारी गोलियां लगीं हैं. इस घटना को देख दर्शकों के बीच भगदड़ मच गई. किसी को कुछ समझ नहीं आया कि ये क्या हुआ. फायरिंग करने के बाद बदमाश मौके से फरार होने में कामयाब हो गए. 

आपको बता दें कि घटनास्थल पर मौजूद लोग आनन-फानन में घायल खिलाड़ी को एक चार पहिया वाहन में रखकर अस्पताल ले गए. हालांकि, ज्यादा खून बह जाने से घायल की रास्ते में ही मौत हो गई. पुलिस की टीमें मौके पर अस्पताल में पहुंच गई हैं. इलाके में हालात न बिगड़ें, इसके लिए पुलिस के आला अधिकारियों ने भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दिया है.