News Nation Logo
अनन्या पांडे से सोमवार को फिर पूछताछ करेगी NCB अभिनेत्री अनन्या पांडे एनसीबी कार्यालय से रवाना हुईं, करीब 4 घंटे चली पूछताछ DRDO ने ओडिशा के चांदीपुर रेंज से हाई-स्पीड एक्सपेंडेबल एरियल टारगेट (HEAT) का सफल परीक्षण किया कल जम्मू-कश्मीर जाएंगे गृहमंत्री अमित शाह दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण की बैठक 27 अक्टूबर को, छठ पूजा उत्सव के लिए ली जाएगी अनुमति 1971 के भारत-पाक युद्ध ने दक्षिण एशियाई उपमहाद्वीप के भूगोल को बदल दिया: सीडीएस जनरल बिपिन रावत माता वैष्णों देवी मंदिर में तीर्थयात्रियों के बीच कोरोना का प्रसार रोकने के लिए नए दिशा-निर्देश जारी दिल्ली जा रही फ्लाइट में एक आदमी की अचानक तबीयत ख़राब होने पर फ्लाइट की इंदौर में इमरजेंसी लैंडिंग 1971 का युद्ध, इसमें भारतीयों की जीत और युद्ध का आधार बेहद खास है: राजनाथ सिंह केंद्र सरकार की टीम उत्तराखंड में आपदा से हुई क्षति का आकलन कर रही है: पुष्कर सिंह धामी रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने आज बेंगलुरु में वैमानिकी विकास प्रतिष्ठान का दौरा किया शिवराज सिंह चौहान ने शोपियां मुठभेड़ में शहीद जवान कर्णवीर सिंह को सतना में श्रद्धांजलि दी मुंबई के लालबाग इलाके में 60 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव: कल शाम छह बजे सोनिया गांधी के आवास पर कांग्रेस सीईसी की बैठक

ISSF World Cup: कामेन्स्की ने जीता 10 मीटर एयर राइफल में गोल्ड, भारत को निराशा

रूस के सर्जी कामेन्स्की को स्वर्ण पदक जीतने में सफल रहे. चीन के युकुन लियू और चीन के ही जिचेंग हुई ने क्रमश: रजत और कांस्य पदक अपने नाम किया.

IANS | Edited By : Vineet Kumar1 | Updated on: 25 Feb 2019, 07:21:22 PM
ISSF World Cup: कामेन्स्की ने जीता 10 मीटर एयर राइफल में गोल्ड

नई दिल्ली:

कर्णी सिंह शूटिंग रेंज (Karni singh Shooting Range) में जारी आईएसएसएफ निशानेबाजी विश्व कप (ISSF Shooting World Cup) में सोमवार को पुरुषों की 10 मीटर एयर राइफल स्पर्धा में भारत को निराशा हाथ लगी. भारत के तीन निशानेबाज इस स्पर्धा के फाइनल में भी नहीं पहुंच सके और क्वालीफिकेशन से ही बाहर हो गए. भारत के रवि कुमार, दिव्यांश सिंह पवार और दीपक कुमार के जिम्मे भारत के अच्छे प्रदर्शन को बरकारर रखने की जिम्मेदारी थी लेकिन यह तीनों क्वालीफिकेशन से ही बाहर हो गए.

रूस के सर्जी कामेन्स्की को स्वर्ण पदक जीतने में सफल रहे. चीन के युकुन लियू और चीन के ही जिचेंग हुई ने क्रमश: रजत और कांस्य पदक अपने नाम किया. 

भारत के दिव्यांश 627.2 के स्कोर के साथ 12वें स्थान पर रहे तो वहीं राष्ट्रमंडल खेलों में कांस्य पदक जीतने वाले रवि 627 के कुल स्कोर के साथ 14वें स्थान पर रहे. दीपक 624.3 के स्कोर के साथ 34वें स्थान पर रहे.

और पढ़ें: World Cup में भारत-पाक मैच के भविष्य पर फैसले पर होगी अभी और देरी, जानें क्या है कारण 

कामेनस्की ने 249.4 का स्कोर करते हुए सोने का तमगा हासिल किया. युकुन ने 247 के स्कोर के साथ रजत तो वहीं जिचेंग ने 225.9 के स्कोर के साथ कांस्य पदक अपने नाम किया. 

First Published : 25 Feb 2019, 07:17:22 PM

For all the Latest Sports News, More Sports News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो