logo-image

Irfan Pathan और पत्नी Safa Baig के घर आया नन्हा मेहमान, खास मैसेज के साथ शेयर की खुशी

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान (Irfan Pathan) फिलहाल मैदान से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. क्रिकेटर इरफान (Irfan Pathan) और उनकी बेगम सफा बेग (Safa Baig) के घर नन्हे मेहमान के रूप में खुशियों का आगमन हुआ है.

Updated on: 29 Dec 2021, 07:08 AM

नई दिल्ली:

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान (Irfan Pathan) फिलहाल मैदान से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. क्रिकेटर इरफान (Irfan Pathan) और उनकी बेगम सफा बेग (Safa Baig) के घर नन्हे मेहमान के रूप में खुशियों का आगमन हुआ है. उन्होंने अपने घर आई ये खुशी भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए शेयर की है. साथ ही उन्होंने अपने बच्चे का नाम भी बताया है. क्रिकेटर का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. लोग इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. साथ ही ढेर सारी बधाइयां भी दे रहे हैं.

बता दें कि इरफान पठान (Irfan Pathan) ये दूसरी बार पिता बने हैं. इससे पहले भी उनकी पत्नी सफा (Safa Baig) ने एक बेटे को जन्म दिया था, जिसका नाम उन्होंने इमरान खान रखा था. क्रिकेटर ने अपने दूसरे बच्चे के साथ एक प्यारी सी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'सफा और मैंने हमारे बेबी बॉय सुलेमान खान का स्वागत किया. मां और बच्चा दोनों ठीक हैं और स्वस्थ हैं.' इरफान का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है. यूज़र्स ने कमेंट बॉक्स में बधाइयों की झड़ी सी लगा दी है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Irfan Pathan (@irfanpathan_official)

भारतीय क्रिकेटर पीयूष चावला (Piyush Chawla) ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'बहुत बहुत बहुत मुबारक.' वहीं यूविका चौधरी (Yuvika Choudhary) ने लिखा, 'कॉन्ग्रेचुलेशन गाइज़.' क्रिकेटर उनमुक्त चंद (Unmukt Chand) ने कमेंट किया, 'दोनों को बहुत-बहुत बधाई. आपके लिए बहुत खुश हूं.' इसके अलावा कई लोगों ने हार्ट और स्माइली वाला इमोजी शेयर कर रिएक्शन दिया है.

गौरतलब है कि इरफान (Irfan Pathan) ने साल 2016 में पूर्वी एशिया की जानी-मानी मॉडल सफा बेग (Safa Baig) से निकाह किया था. दोनों की शादी मक्का में हुई थी, जिसमें केवल करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए थे. निकाह के बाद सफा ने मॉडलिंग पूरी तरह से छोड़ दी और इस्लाम धर्म को पूरी तरह से अपना लिया. इरफान द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में सफा अक्सर अपना चेहरा ढके हुए ही दिखाई देती हैं. ऐसे में फैंस अक्सर उन्हें अपना चेहरे दिखाने की गुज़ारिश करते हैं.