logo-image

IPKL: पुणे प्राइड ने एकतरफा मुकाबले में तेलुगू बुल्स को 42-28 से हराया

पहले मिनट में दोनों टीमों का स्कोर 1-1 था, लेकिन पुणे ने स्कोर 5-3 किया और फिर 8-4 की बढ़त ले ली. यहां तेलुगू के ऑल आउट होने की नौबत थी लेकिन उसने दो अंक ले अपने आप को किसी तरह बचाया.

Updated on: 26 May 2019, 10:45 AM

मैसुरू:

पुणे प्राइड ने शनिवार को इंडो-इंटरनेशनल प्रीमियर कबड्डी लीग (आईपीकेएल) के पहले सीजन में तेलुगू बुल्स को एकतरफा मुकाबले में 42-28 से हरा दिया. इस मैच में पुणे शुरू से ही तेलुगू पर हावी और हमेशा अच्छा खासा अंतर बनाए रखा. तेलुगू ने काफी कोशिश की वह अंकों के अंतर को खत्म करे, लेकिन उसका हर प्रयास नाकाफी रहा.

पहले मिनट में दोनों टीमों का स्कोर 1-1 था, लेकिन पुणे ने स्कोर 5-3 किया और फिर 8-4 की बढ़त ले ली. यहां तेलुगू के ऑल आउट होने की नौबत थी लेकिन उसने दो अंक ले अपने आप को किसी तरह बचाया. हालांकि क्वार्टर का अंत होने तक वह ऑल आउट हो चुकी थी और पुणे ने पहले क्वार्टर का अंत 12-6 के स्कोर के साथ किया.

ये भी पढ़ें- IPKL: रोमांचक मुकाबले में चेन्नई चैलैंजर्स ने मुम्बई को 32-28 से हराया

दूसरे क्वार्टर में पुणे पूरी तरह से हावी रही. उसने आते ही स्कोर 13-7 किया और यहां से तेलुगू को सिर्फ चार अंक ही लेने दिए. दूसरे क्वार्टर का अंत पुणे ने 25-11 के स्कोर के साथ किया. तीसरे क्वार्टर में तेलुगू के डिफेंस ने अच्छा खेला और पुणे को सिर्फ आठ अंक ही लेने दिया. हालांकि उसके रेडर कमाल नहीं दिखा पाए और सिर्फ सात अंक ले पाए.

इसी वजह से पुणे ने तीसरे क्वार्टर का अंत 33-18 के स्कोर के साथ किया. तीसरे क्वार्टर के बाद तेलुगू के लिए वापसी करना मुश्किल हो गया था. चौथे क्वार्टर में पुणे ने बिना किसी परेशानी के अपने स्कोर में इजाफा किया और लगातार अंक लेती रही. इस क्वार्टर में उसने नौ अंक लिए जबकि तेलुगू ने उससे एक अंक ज्यादा लिया.