logo-image

IPKL: बैंगलोर राइनोज ने रोका दिलेर दिल्ली का विजय रथ, रोमांचक मुकाबले में 48-45 से हराया

पहला क्वार्टर रोमांचक रहा और दोनों टीमें पहले छह मिनट तक 7-7 से बराबरी पर थी. इसके बाद दिल्ली ने 9-7 की बढ़त बनाई, लेकिन बैंगलोर ने सुपर टैकल से दो अंक लेकर स्कोर 11-9 कर दिया.

Updated on: 28 May 2019, 10:01 AM

मैसुरू:

बैंगलोर राइनोज की टीम ने सोमवार को पारले इंडो इंटरनेशनल प्रीमियर कबड्डी लीग (आईपीकेएल) के पहले सीजन के दूसरे चरण में दिलेर दिल्ली को 48-45 से हरा दिया. बैंगलोर की आठ मैचों में यह चौथी जीत है और वह नौ अंकों के साथ जोन-ए में दूसरे नंबर पर है जबकि दिल्ली को आठ मैचों में पहली हार का मुंह देखना पड़ा है. टीम 13 अंकों के साथ जोन-बी में पहले नंबर पर कायम हैं. बैंगलोर ने चार क्वार्टरों के इस मैच में दिल्ली को 11-9, 18-9, 5-13, 14-14 से मात दी. विजेता बैंगलोर के लिए विशाल ने सर्वाधिक पांच जबकि दिल्ली के लिए नवीन ने चार अंक लिए.

यहां खेले गए लीग के इस 31वें मैच का पहला क्वार्टर रोमांचक रहा और दोनों टीमें पहले छह मिनट तक 7-7 से बराबरी पर थी. इसके बाद दिल्ली ने 9-7 की बढ़त बनाई, लेकिन बैंगलोर ने सुपर टैकल से दो अंक लेकर स्कोर 11-9 कर दिया. बैंगलोर ने इसके बाद एक अंक और लेकर 12-9 से पहला क्वार्टर जीत लिया. दूसरे क्वार्टर में बैंगलोर ने दिल्ली को ऑलआउट कर स्कोर 18-12 तक पहुंचा दिया. इस क्वार्टर के आधे समय तक बैंगलोर के पास सात अंकों की बढ़त थी और उसका स्कोर 21-14 था. टीम ने एक बार फिर विशाल के सुपर रेड से दिल्ली को आलआउट करके स्कोर को 28-14 तक पहुंचा दिया.

ये भी पढ़ें- IPKL: हरियाणा हीरोज को नसीब हुई दूसरी जीत, तेलुगू बुल्स आठवां मैच हारा

इस तरह बैंगलोर ने 11 अंकों की बढ़त के साथ दूसरा क्वार्टर भी 29-18 से अपने पक्ष में कर लिया. बैंगलोर की टीम ने इस क्वार्टर में 18 जबकि दिल्ली की टीम ने नौ अंक लिए. मैच का तीसरा क्वार्टर दिल्ली के लिए खुशखबरी लेकर आया. टीम ने इस क्वार्टर में बैंगलोर को पहली पहली बार मैच में ऑलआउट कर दिया और फिर चार अंक लेकर स्कोर 26-31 कर दिया. लीग में अब तक अपराजेय चल रही दिल्ली ने इसके बाद लगातार अंक लेकर स्कोर 31-34 तक पहुंचा दिया.

तीसरे क्वार्टर में भी बैंगलोर ने तीन अंकों के साथ अपनी बढ़त को कायम रखी. दिल्ली ने इस क्वार्टर में 13 जबकि बैंगलोर की टीम पांच अंक ही ले पाई. मैच के चौथे और अंतिम क्वार्टर में बैंगलोर ही दिल्ली पर हावी रहा. बैंगलोर ने एक बार फिर दिल्ली को ऑलआउट कर दिया और स्कोर को 41-32 तक पहुंचा दिया. टीम इसके बाद लगातार अंक लेती चली गई और उसने 48-45 के स्कोर के साथ मैच जीत लिया.