News Nation Logo
Banner

55 साल बाद पाकिस्तान की धरती पर तिरंगा लहराने को बेताब भारतीय टीम, इस दिन खेले जाएंगे मुकाबले

गुरुवार को पाकिस्तान टेनिस महासंघ के उपाध्यक्ष मोहम्मद खालिद रहमानी ने बताया कि वे सितंबर महीने में भारतीय टीम की मेजबानी करने के लिए कमर कस चुके हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 27 Jul 2019, 05:00:03 PM
फाइल फोटो- भारतीय टेनिस टीम

फाइल फोटो- भारतीय टेनिस टीम

नई दिल्ली:

भारतीय टेनिस टीम 55 साल बाद पाकिस्तान का दौरा करने के लिए तैयार है. मार्च 1964 के बाद अब भारतीय टीम एक बार फिर से पाकिस्तान की सरजमीं पर देश का तिरंगा लहराने के लिए पूरी तरह से तैयार है. 1964 में भारतीय टीम ने पाकिस्तान की टेनिस टीम को 4-0 से धूल चटाकर जीत दर्ज की थी. पाकिस्तान टेनिस महासंघ (PTF) ने भी भारत की मेजबानी के लिए सभी तैयारियां कर ली हैं. समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय टीम प्रतियोगिता के एशिया-ओसियानिया ग्रुप-आई के टाई में पाकिस्तान का सामना करेगी.

ये भी पढ़ें- टेबल पर आते ही प्लेट से निकलकर जमीन पर गिर गया चिकन का टुकड़ा, 1.70 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया VIDEO

गुरुवार को पाकिस्तान टेनिस महासंघ के उपाध्यक्ष मोहम्मद खालिद रहमानी ने बताया कि वे सितंबर महीने में भारतीय टीम की मेजबानी करने के लिए कमर कस चुके हैं. दोनों देशों के बीच होने वाले डेविस कप के लिए पाकिस्तान टेनिस महासंघ ने सभी जरूरी इंतजाम कर लिए हैं और बाकी के इंतजाम जल्द ही पूरी कर ली जाएंगी. बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच बने तीखे राजनीतिक संबंधों को देखते हुए इस टेनिस टूर्नामेंट पर सभी की नजरें बनी हुई हैं.

ये भी पढ़ें- संन्यास लेने के बाद लसिथ मलिंगा ने युवाओं को दिया गुरूमंत्र, क्रिकेट में टिके रहने के लिए इस चीज को बताया अनिवार्य

पाकिस्तान स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में 14 और 15 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले ये मैच ग्रास कोर्ट पर होंगे. सुरक्षा की बागडोर संभालने वाले आईटीएफ अधिकारी ने रिचर्ड साइमन गैलेघर ने पाकिस्तान में भारतीय टीम की सुरक्षा को लेकर कहा कि इस्लामाबाद हमेशा से एक सुरक्षित शहर रहा है. रिचर्ड ने कहा कि पाकिस्तान स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में PTF ने हाल ही में 5 डेविस कप की सफल मेजबानी कर चुका है.

First Published : 27 Jul 2019, 05:00:03 PM

For all the Latest Sports News, More Sports News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×