News Nation Logo

पॉजिटिव आए कोविड-19 के सभी हॉकी खिलाड़ियों को अस्पताल में भर्ती किया

भारतीय हॉकी टीम के कोविड-19 पॉजिटिव निकले सभी छह खिलाड़ियों को बेंगलुरू के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. भारतीय खेल प्राधिकरण ने बुधवार सुबह इस बात की जानकारी दी.

Sports Desk | Edited By : Ankit Pramod | Updated on: 12 Aug 2020, 01:22:08 PM
Indian Hockey Team

भारतीय हॉकी टीम (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

भारतीय हॉकी टीम (Indian Hockey) के कोविड-19 (Covid) पॉजिटिव निकले सभी छह खिलाड़ियों को बेंगलुरू के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. भारतीय खेल प्राधिकरण (SAI) ने बुधवार सुबह इस बात की जानकारी दी. इससे पहले, मनदीप को सोमवार रात को ऑक्सीजन स्तर में कमी होने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था. साई ने सावधानी के लिए कप्तान मनप्रीत सिंह, जसकरण सिंह, सुरेंद्र कुमार, वरुण कुमार और कृष्णा बी पाठक को एसएस स्पर्श में भर्ती कराया गया है. यहीं युवा खिलाड़ी मनदीप सिंह भर्ती हैं. साई ने कहा कि खिलाड़ियों को अस्पताल में भर्ती कराने का फैसला इसलिए लिया गया है ताकि खिलाड़ियों की पूरे समय देखभाल की जा सके और अच्छे से की जा सके.

ये भी पढ़ें- भारत में खेला जाएगा टी20 विश्व कप 2021, ऑस्ट्रेलिया करेगा टी20 विश्व कप 2022 की मेजबानी

साई ने बताया कि सभी खिलाड़ियों का स्वास्थ अच्छा है और सभी अच्छी तरह से ठीक हो रहे हैं. साई के बेंगलुरू केंद्र में चार अगस्त को राष्ट्रीय कैंप के लिए एकत्रित हुए खिलाड़ियों का कोविड-19 पॉजिटिव टेस्ट कराया गया था जिसमें यह खिलाड़ी पॉजिटिव पाए गए. साइ केंद्र में 20 अगस्त से राष्ट्रीय कैंप शुरू होना जा रहा है. ये खिलाड़ी घर पर ब्रेक के बाद टीम के साथ शिविर के लिये पहुंचे थे. इससे पहले साइ ने जारी किए अपने एक बयान में बताया था कि हॉकी टीम के मेंबर मनदीप सिंह का बेंगलुरू में साइ के नेशनल सेंटर आफ एक्सीलेंस में राष्ट्रीय कैंप से पहले 20 अन्य खिलाड़ियों के साथ कोविड टेस्ट किया गया जो और पॉजिटिव आया था.

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस की वजह से विश्व चैंपियन इंग्लैंड का भारत दौरा स्थगित, BCCI और ECB ने आपसी सहमति से लिया फैसला

कोविड 19 का प्रकोप भारत समेत दुनियाभर में बढ़ते जा रहा है. कुछ वक्त पहले भारत में अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके परिवार को कोरोना हुआ था जबकि देश के बड़े मंत्री भी इसकी चपेट में आ चुके हैं. अब धीर-धीरे इसका असर खेल पर पड़ते जा रहा है. कोरोना वायरस के कारण ही इंडियन प्रीमियर लीग को भारत से UAE में शिफ्ट किया गया है.

(इनपुट एजेंसी)

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 12 Aug 2020, 01:19:10 PM

For all the Latest Sports News, More Sports News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.