News Nation Logo

दुती चंद की बहन का बड़ा आरोप, कहा धन और प्रॉपर्टी के लिए ब्लैकमेल कर रही हैं उनकी पार्टनर

दुती चंद की बड़ी बहन सरस्वती चंद स्वयं एक एथलीट हैं और एशियन गेम्स मेडलिस्ट सरस्वती अपनी छोटी बहन के रिश्ते को फिलहाल किसी भी कीमत पर स्वीकार करती हुई नजर नहीं आ रही हैं.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 21 May 2019, 09:05:17 AM
फाइल फोटो- बड़ी बहन सरस्वती के साथ दुती चंद

फाइल फोटो- बड़ी बहन सरस्वती के साथ दुती चंद

नई दिल्ली:

गांव की लड़की के साथ समलैंगिक रिश्तों का खुलासा करने के बाद भारत की सबसे तेज महिला धावक दुती चंद को परिवार के जबरदस्त विरोध का सामना करना पड़ रहा है. दुती की बड़ी बहन सरस्वती चंद ने दुती की पार्टनर पर आरोप लगाया है कि वह दुती को धन और प्रॉपर्टी को लेकर ब्लैकमेल कर रही हैं. इससे पहले सरस्वती ने दुती को परिवार से अलग करने के साथ-साथ जेल भेजने की भी धमकी दी थी. बता दें कि दुती चंद की बड़ी बहन सरस्वती चंद स्वयं एक एथलीट हैं और एशियन गेम्स मेडलिस्ट सरस्वती अपनी छोटी बहन के रिश्ते को फिलहाल किसी भी कीमत पर स्वीकार करती हुई नजर नहीं आ रही हैं. बता दें कि दुती चंद ने 'द संडे एक्सप्रेस' से बातचीत करते हुए अपने रिश्ते का खुलासा किया था.

ये भी पढ़ें- World Cup 2019: विश्व कप से पहले इंग्लैंड के कप्तान इयॉन मॉर्गन को खाई जा रही है इस बात की टेंशन

जिसके बाद दुती की बड़ी बहन इस रिश्ते के विरोध में आ गई हैं. सरस्वती चंद ने कहा, '' बड़े दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि दुती ने खुद यह फैसला नहीं लिया है. महिला पार्टनर और उसके परिवार की तरफ से दुती पर शादी के लिए दबाव डाला जा रहा है और उसे ब्लैकमेल किया जा रहा है. यह सब दुती की प्रॉपर्टी और धन को छीनने के लिए किया जा रहा है.'' सरस्वती ने आगे कहा, ''दुती को खेल से विचलित करने के लिए जाल बुना जा रहा है. उसकी जिंदगी और प्रॉपर्टी पर खतरा मंडरा रहा है, इसलिए मेरी सरकार से गुजारिश है कि उसे सुरक्षा मुहैया कराई जाए.''

First Published : 21 May 2019, 09:05:17 AM

For all the Latest Sports News, More Sports News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.