logo-image

विंग कमांडर की वतन वापसी पर सानिया मिर्ज़ा ने कहा, बहादुरी को सलाम

विंग कमांडर अभिनंदन का स्वागत करने के लिए अटारी बॉर्डर पर भारी संख्या में लोग जुटे. भारत के वीर की रिहाई के बाद पूरे देश में जश्न का माहौल है.

Updated on: 01 Mar 2019, 09:47 PM

नई दिल्ली:

विंग कमांडर अभिनंदन का स्वागत करने के लिए अटारी बॉर्डर पर भारी संख्या में लोग जुटे. भारत के वीर की रिहाई के बाद पूरे देश में जश्न का माहौल है. आम से लेकर खास लोगों ने अभिनंदन की वतन वापसी पर ख़ुशी जाहिर की. भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा ने विंग कमांडर की बहादुरी को सलाम किया. टेनिस स्टार ने ट्वीट किया, 'आपका स्वागत है विंग कमांडर अभिनंदन .. आप हमारे हीरो हैं .. देश आपको और आपकी बहादुरी और सम्मान को सलाम करता है.'

35 वर्षीय विंग कमांडर जम्मू एवं कश्मीर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास पाकिस्तानी वायुसेना के जेट विमानों द्वारा उनके मिग-21 बाइसन फाइटर जेट को निशाना बनाए जाने के बाद पाकिस्तानी बलों की पकड़ में आ गए थे.

बता दें कि इस हमले के बाद पाकिस्तान की चौतरफा कड़ी निंदा हो रही है. टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने ट्वीट कर शहीदों को श्रद्धांजलि दी. लेकिन उन्होंने अपने पोस्ट में ऐसा कुछ लिख दिया जिसकी वजह से वो ट्रोल की शिकार हो गई हैं. सानिया मिर्जा ने लिखा कि यह पोस्ट उन लोगों के लिए है, जो सोचते हैं कि बतौर सेलीब्रिटी हमें किसी होने वाले हमले को लेकर ट्विवटर, इंस्टाग्राम सहित पूरे सोशल मीडिया पर आलोचना करनी चाहिए. इसके साथ ही सानिया मिर्जा ने लिखा कि हम सेलिब्रिटियों को आखिर अपनी देशभक्ति सोशल मीडिया पर साबित करनी चाहिए. क्या यह सिर्फ इसलिए होना चाहिए क्योंकि हम सेलीब्रिटी हैं और आप एक ऐसे हताश लोग हैं, जिन्हें अपना गुस्सा उतारने के लिए कोई शख्स नहीं मिलता और आप ज्यादा नफरत फैलाने के लिए प्रत्येक अवसर को भुनाते हैं.

यह पहली बार नहीं है जब सानिया मिर्ज़ा को ट्रोल किया गया हो. पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मालिक से शादी के बंधन में बंधने के बाद अक्सर लोग उन्हें निशाने पर ले चुके है. इतना ही नहीं कुछ दिन पहले सानिया मिर्जा के मां बनने पर भी लोगों ने उनपर निजी हमले किये. हालांकि, सानिया इन ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब देती आई है.