logo-image

स्टेडियम की मरम्मत में 61 करोड़ रुपये डकार गई गोवा सरकार, कांग्रेस ने लगाए गंभीर आरोप

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गिरिश चोडानकर ने कहा वे हम चाहते हैं कि आईएसएल के मैचों से पहले गोवा सरकार तुरंत पूरे स्टेडियम की जांच कराए और जनता के सामने इसकी रिपोर्ट रखे.

Updated on: 20 Sep 2019, 11:14 AM

पणजी:

गोवा की विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने गुरुवार को कहा कि राज्य का जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम आने वाली इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के फुटबॉल मैचों की मेजबानी के लिए असुरक्षित है. कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि स्टेडियम को ठीक करने में 61 करोड़ रुपये का घपला हुआ है और इस स्टेडियम की छत विशेष तौर पर ठीक नहीं है.

ये भी पढ़ें- IND vs SA: मोहाली में विराट कोहली के नाम दर्ज हुए कई रिकॉर्ड, ऐसा कारनामा करने वाले बने पहले बल्लेबाज

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गिरिश चोडानकर ने कहा, "हम चाहते हैं कि आईएसएल के मैचों से पहले सरकार तुरंत पूरे स्टेडियम की जांच कराए और जनता के सामने इसकी रिपोर्ट रखे."

इसी साल अगस्त में स्टैंड के ऊपर लगी कई टिनशेड तेज हवाओं के कारण बाहर आ गई थीं. कांग्रेस ने साथ ही कहा कि 61 करोड़ की लागत से जो स्टेडियम के सुधार का काम किया गया उसमें घोटाला हुआ है. कांग्रेस ने राज्य के खेल मंत्री मनोहर अजगांवकर पर खराब काम करने का आरोप लगाया है. खेल मंत्री ने हालांकि आरोपों को बेबुनियाद बताया है.

ये भी पढ़ें- IND vs SA: रिषभ पंत का फ्लॉप शो जारी, विराट कोहली की कप्तानी पारी ने टीम इंडिया को दिलाई जीत

चोडानकर ने कहा, "आईएसएल टूर्नामेंट में मैच देखने के लिए 15 से 18 हजार दर्शक आते हैं और इन दर्शकों की जिंदगी अब खतरे में है क्योंकि हाल ही में स्टेडियम में लगी कई टिनशेड तेज हवाओं के कारण उखड़ गईं जिससे स्टेडियम की सुरक्षा पर सवाल खड़े होते हैं."