logo-image

फ्रेंच ग्रां प्री स्थगित होने के बाद ऑस्ट्रिया से सीजन की शुरुआत कर सकता है फॉर्मूला 1

फ्रांस की रेस को स्थगित करने के बाद फॉर्मूला-1 के मुखिया चेज कैरी ने कहा है कि वह जुलाई में आस्ट्रिया में सीजन की शुरुआत करना चाहते हैं.

Updated on: 27 Apr 2020, 06:47 PM

लंदन:

फ्रांस की रेस को स्थगित करने के बाद फॉर्मूला-1 के मुखिया चेज कैरी ने कहा है कि वह जुलाई में आस्ट्रिया में सीजन की शुरुआत करना चाहते हैं. बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, कैरी ने कहा, "हमें इस ग्रीष्मकाल में अपनी रणनीति के आगे बढ़ने का भरोसा है. पहली रेस तीन से पांच जुलाई के बीच हो सकती है. सितंबर, अक्टूबर, नवंबर में हम यूरोशिया, एशिया और अमेरिका में रेस देखेंगे. दिसंबर में गल्फ में बहरीन में सीजन खत्म करेंगे इससे पहले अबु धाबी में फाइनल होगा. हम अपना अंतिम कैलेंडर जल्दी से जल्दी जारी करेंगे."

ये भी पढ़ें- कबड्डी को ओलंपिक खेलों में शामिल करना भारत का अंतिम लक्ष्य : किरेन रिजीजू

उन्होंने कहा, "हमें उम्मीद है कि शुरुआती रेसें बिना दर्शकों के होंगी लेकिन साथ ही हमें यह भी उम्मीद है कि जैसे ही हम आगे बढ़ेंगे दर्शक आएंगे. हमें काफी चीजों पर काम करना है. सभी का स्वास्थ और सुरक्षा हमारी प्राथमिकता होगी और हम तभी आगे जाएंगे जब हमारे पास दोनों तरह के मुद्दों को सुलझाने की भरोसेमंद रणनीति होगी." इसी बीच हालांकि फ्रेंच फॉर्मूला-1 ग्रां प्री को रद्द कर दिया गया है. यह रेस 28 जून को ले कास्टेलेट में होनी थी. आयोजकों ने सोमवार को इस बात की जानकारी दी.