News Nation Logo
Banner

शाहिद अफरीदी की बेशर्मी, श्रीलंकाई खिलाड़ियों के फैसले पर भारत को बताया जिम्मेदार

पाकिस्तान के पत्रकार साज सद्दीक ने ट्विटर पर अफरीदी के हवाले से बताया कि श्रीलंकाई खिलाड़ी आईपीएल फ्रेंचाइजी के दबाव में हैं.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 20 Sep 2019, 04:04:14 PM
शाहिद अफरीदी, image courtesy: ians_india/ Twitter

शाहिद अफरीदी, image courtesy: ians_india/ Twitter

लाहौर:

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने श्रीलंका के कुछ खिलाड़ियों के पाकिस्तान के दौर पर न आने का कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइज को बताया है. अफरीदी ने दावा किया कि आईपीएल फ्रेंचाइज ने खिलाड़ियों पर दबाव बनाया कि वह पाकिस्तान का दौर न करें. श्रीलंका के शीर्ष खिलाड़ी लसिथ मलिंगा, एंजेलो मैथ्यूज, दिनेश चंडीमल, सुरंगा लकमल, दिमुथ करुणारत्ने, थिसारा परेरा, अकिला धनंजय, धनंजय डी सिल्वा, कुशल परेरा और निरोशन डिकवेला ने 27 सितंबर से शुरू हो रहे पाकिस्तान दौर पर जाने से मना कर दिया था.

ये भी पढ़ें- World Wrestling Championship: प्रवीण राणा और करण मोर ने अपने-अपने मुकाबले गंवाए

पाकिस्तान के पत्रकार साज सद्दीक ने ट्विटर पर अफरीदी के हवाले से बताया, "श्रीलंकाई खिलाड़ी आईपीएल फ्रेंचाइजी के दबाव में हैं. मैंने पिछली बार श्रीलंका के खिलाड़ियों से बात की थी, जब उनके पाकिस्तान आने और पीएसएल में खेलने की चर्चा थी. उन्होंने कहा कि वे आना चाहते थे, लेकिन आईपीएल वालों का कहना है कि अगर आप पाकिस्तान जाते हैं तो हम आपके साथ करार नहीं देंगे."

ये भी पढ़ें- World Wrestling Championship: सुशील कुमार टूर्नामेंट से बाहर, सुमित मलिक का भी सफर खत्म

अफरीदी ने कहा, "पाकिस्तान ने हमेशा श्रीलंका का समर्थन किया, ऐसा कभी नहीं हुआ कि हमें श्रीलंका का दौरा करना हो और हमारे खिलाड़ी आराम करें. श्रीलंका के बोर्ड को अपने अनुबंधित खिलाड़ियों पर पाकिस्तान जाने का दबाव बनाना चाहिए. जो श्रीलंका के खिलाड़ी यहां आएंगे उन्हें हमेशा पाकिस्तान के इतिहास में याद किया जाएगा." इससे पहले, पाकिस्तान के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री फवाद हुसैन चौधरी ने भी भारत पर ऐसा ही आरोप लगाया था. श्रीलंका की टीम कराची और लाहौर में तीन वनडे एवं तीन टी-20 मैच खेलेगी.

First Published : 20 Sep 2019, 04:04:14 PM

For all the Latest Sports News, More Sports News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×