logo-image

ऐथलीट मिल्खा सिंह की तबीयत फिर ख़राब, ICU में किये गए भर्ती

भारत के महान धावक 91 वर्षीय मिल्खा सिंह की तबीयत एक बार फिर से खराब हो गई है. मिल्खा सिंह को पीजीआईएमईआर के आईसीयू वार्ड में एडमिट किया गया है. चंडीगढ़ के पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन ऐंड रिसर्च के स्पोक्सपर्सन प्रोफेसर अशोक कुमार ने यह जानकारी दी है.

Updated on: 04 Jun 2021, 12:00 AM

दिल्ली :

भारत के महान धावक 91 वर्षीय मिल्खा सिंह की तबीयत एक बार फिर से खराब हो गई है. मिल्खा सिंह को पीजीआईएमईआर के आईसीयू वार्ड में एडमिट किया गया है. चंडीगढ़ के पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन ऐंड रिसर्च के स्पोक्सपर्सन प्रोफेसर अशोक कुमार ने यह जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि 91 वर्षीय मिल्खा सिंह का ऑक्सीजन लेवल गिर गया था, जिसके बाद उन्हें ऑब्जर्वेशन में रखा गया है. अस्पताल ने बयान जारी कर कहा, 'मिल्खा सिंह को आज दोपहर 3:35 बजे पीजीआईएमईआर के कोविड अस्पताल के आईसीयू में ऑक्सीजन का स्तर गिरने के कारण भर्ती कराया गया.

उनके बेटे जीव मिल्खा सिंह ने बताया, 'हां, फिलहाल वह आईसीयू कोविड वार्ड में भर्ती हैं. भगवान से प्रार्थना है कि वह जल्दी से ठीक हो जाएं. बता दें कि बीते रविवार को मिल्खा सिंह को परिवार के अनुरोध पर मोहाली के फोर्टिस अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया था। उस समय उनकी हालत स्थिर थी. हालांकि, वह लगातार आइसोलेशन में और ऑक्सीजन सपोर्ट पर थे.

बता दें कि मिल्खा सिंह पिछले सप्ताह कोविड -19 की चपेट में आ गए थे. पहले वह घर पर ही क्वारंटीन थे, लेकिन तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस दौरान उनके बेटे जीव मिल्खा सिंह दुबई से लौट आए हैं.