News Nation Logo

सोशल मीडिया पर कैप्टन की जगह लोग फुटबाल खिलाड़ी अमरिंदर को कर रहे टैग, जानें मामला

सोशल मीडिया पर लोग पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की जगह फुटबाल खिलाड़ी अमरिंदर सिंह को टैग कर रहें हैं. फुटबाल खिलाड़ी अमरिंदर सिंह ने कहा कि उनको टैग न करें. वो फुटबाल खिलाड़ी हैं, पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री नहीं.

News Nation Bureau | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 01 Oct 2021, 12:00:48 AM
capt amrinder

amrinder singh (Photo Credit: NewsNation)

नई दिल्ली:

पंजाब की सियासत में इस वक्त भूचाल आया है. पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने पद से इस्तीफा देकर वहां की सियासत को झकझोर दिय़ा है. इधर पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात कर इस हलचल को और बढ़ा दिया है. इस मुलाकात के बाद सोशल मीडिया पर लोग कैप्टन अमरिंदर सिंह को टैग कर अपनी बातें कह रहें हैं. लेकिन कुछ लोग गलती से कैप्टन अमरिंदर सिंह को टैग करने के चक्कर में भारतीय फुटबाल टीम के गोलकीपर अमरिंदर सिंह को टैग कर दे रहें हैं. फुटबॉलर अमरिंदर सिंह ने ट्वीटर पर ट्वीट कर कहा कि डियर न्यूज मीडिया और पत्रकार, मैं अमरिंदर सिंह भारतीय फुटबाल टीम का गोलकीपर हूं. मैं पंजाब राज्य का पूर्व मुख्यमंत्री नहीं हूं. मुझे टैग करना बंद करें. 

आपको बता दें कि भारतीय फुटबाल टीम के गोलकीपर अमरिंदर सिंह के ट्वीट पर पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट कर कहा कि मुझे आपके साथ सहानुभूति है, मेरे युवा मित्र. आपके आगे के खेलो के लिए शुभकामनाएं. पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें कर रहें हैं.

सोशल मीडिया पर कुछ लोग पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से कह रहें हैं कि आप कांग्रेस को मत छोड़िए, वहीं कुछ लोग इस फैसले को सही बता रहें हैं. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने साफ कर दिया है कि वो अब कांग्रेस में नहीं रहेंगे. 

पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (captain amarinder singh) ने न्यूज नेशन से एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कहा कि वो अब कांग्रेस में नहीं रहेंगे. उन्होंने कहा कि पंजाब में शांति बनाए रखना मेरा काम है. इसके साथ ही उन्होने कहा कि पार्टी आलाकमान ने इस्तीफा देने को कहा है. इंटरव्यू के दौरान पूर्व सीएम ने कहा कि उन्होंने हमेशा पंजाब की भलाई के लिए काम किया है. अमरिंदर सिंह ने न्यूज नेशन से बात करते हुए एक चीज और साफ कर दी कि वो BJP में भी शामिल नहीं होंगे.  

 

First Published : 30 Sep 2021, 07:21:01 PM

For all the Latest Sports News, More Sports News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.