News Nation Logo
Banner

बिकनी में दिखीं पांच बार की ग्रैंड स्लैम विजेता, प्रशंसकों ने की तारीफ 

टेनिस के अलावा मारिया शारापोवा अपने लुक, ग्लैमर और हुस्न को लेकर भी चर्चा में रहीं. शारापोवा पिछले कुछ साल से 40 वर्षीय बिजनसमैन अलेक्जेंडर गिलक्स को डेट कर रही थीं.

News Nation Bureau | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 06 Sep 2021, 03:46:52 PM
maria sharapova

tennis (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • डोपिंग के कारण शारापोवा पर लग चुका है बैन
  • 165 करोड़ रुपये का हो गया था नुकसान
  • बिकनी लुक्स में प्रेमी संग शेयर की फोटो

नई दिल्ली :

टेनिस के कोर्ट पर जलवे दिखा चुकी हसीना अब हॉट पोज देकर प्रशंसकों की तारीफ बटोर रही है. आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये हसीना है कौन, तो आपको बता दें कि ये हैं रूस की टेनिस स्टार रहीं मारिया शारापोवा. 19 अप्रैल 1987 को जन्मी ये टेनिस स्टार कोर्ट में अपने खेल को लेकर और कोर्ट के बाद अपने हुस्न को लेकर हमेशा चर्चा में रहीं. मारिया शारापोवा ने पांच बार ग्रैंड स्लैम खिताब जीते हैं. उन्होंने साल 2008 में आस्ट्रेलियन ओपन खिताब जीता. इसके अलावा उन्होंने साल 2012 और 2014 में फ्रेंच ओपन जीता. इसके अलावा साल 2004 में उन्होंने विबंलडन खिताब जीता. उन्होंने 2006 में यूएस ओपन जीता. इसके अलावा वह साल 2003 और 2004 में आस्ट्रेलियन ओपन में रनर-अप भी रहीं. वहीं, 2003 में यूएस ओपन में भी रनर अप रहीं. इसके अलावा शारापोवा साल 2012 में ओलंपिक में सिल्वर मेडल भी जीत चुकी हैं. 

टेनिस से अलग बात करें तो मारिया शारापोवा अपने लुक, ग्लैमर और हुस्न को लेकर भी चर्चा में रहीं. शारापोवा पिछले कुछ साल से 40 वर्षीय बिजनसमैन अलेक्जेंडर गिलक्स को डेट कर रही थीं. गिलकेस पैडल8 के संस्थापक और अध्यक्ष हैं. पैडल8 एक आनलाइन बोली लगाने वाली वेबसाइट है, जहां कला और एंटीक चीजें बोली के जरिए बेची जाती हैं. इससे पहले साल 2016 में मारिया शारापोवा पर डोपिंग के कारण बैन भी लगा था. इसके बाद वह काफी समय तक टेनिस से दूर रही थीं. विशेषज्ञों के अनुसार इससे मारिया को करीब 165 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ था. 

टेनिस को अलविदा कह चुकीं शारापोवा ने हाल ही में काली बिकनी में बीच पर आनंद लेते हुए फोटो शेयर कीं. उनको बिकनी लुक्स देखकर फैंस ने तारीफों की झड़ी लगा दी. मीडिया में भी उनके चर्चे हो रहे हैं. फोटो में उनके अलेक्जेंडर गिलक्स भी साथ में हैं. दोनों लोग बीच पर बैठे काफी कूल लग रहे हैं. साथ में उनके कुछ दोस्त भी हैं. सभी लोग मस्ती कर रहे हैं. लोग शारापोवा की फिगर की तारीफ कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैंस का कहना है कि टेनिस छोड़ने के बाद भी शारापोवा ने अपना फिगर एक खिलाड़ी की तरह ही मेंटेंन कर रखा है. यह बात तारीफ के काबिल है. बता दें कि शारापोवा ने महज चार साल की उम्र में टेनिस खेलना शुरू कर दिया था. उन्होंने साल 2020 में टेनिस खेलना छोड़ दिया. उनके सन्यास का प्रमुख कारण चोट थी. वह लंबे समय से चोटों से परेशान थी.

First Published : 06 Sep 2021, 03:43:29 PM

For all the Latest Sports News, More Sports News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो