logo-image

महिला रेसलर ने बिकनी में शेयर की फोटो, हॉटनेस में मॉडल्स को दी मात, यहां देखें PIC

मैंडी रोज (Mandy Rose) का बिकनी अवतार चर्चा में है. इस महिला  रेसलर की फोटो देखकर लग ही नहीं रहा कि किसी रेसलर की फोटो है, बल्कि किसी हॉट मॉडल की फोटो लग रही है. 

Updated on: 08 Jan 2022, 05:31 PM

नई दिल्ली :

Mandy Rose in Bikni:  महिला रेसलर मेंडी रोज (Mandy Rose) आजकल चर्चा में हैं. नहीं-नहीं, वह किसी कुश्ती को लेकर नहीं, बल्कि अपने बिकनी लुक को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल, मेंडी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नई पिक शेयर की. कमाल की बात, इस पिक में कोई फिल्टर नहीं लगा था. फोटो जैसी खींची गई थी, वैसी की वैसी पोस्ट कर दी गई थी. इस फोटो में मेंडी कमाल की लग रही हैं. 

इसे भी पढ़ेंः IPL 2022: सामने आया आईपीएल का 'शेड्यूल' 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandy Rose (@mandysacs)

मेंडी वैसे तो WWE में शानदार रेसलिंग के लिए जानी जाती हैं. 18 जूलाई 1990 में जन्मीं अमांडा रोज ऊर्फ मेंडी रोज अमेरिकन रेसलर हैं.  साल 2015 में उन्होंने WWE में करियर की शुरुआत की थी. वह कई फिटनेस कंपटीशन भी जीत चुकी हैं और टीवी रियलिटी शो में भी आ चुकी हैं. हाल ही में उन्होंने ट्वीटर व इंस्टाग्राम पर अपनी बिकनी फोटो शेयर की तो लोग देखकर दंग रह गए. मेंडी रोज ने इसके कैप्शन में लिखा है कि यह मैं हूं जो दो सप्ताह से अधिक समय से कुछ भी नहीं उठा रही हूं. वास्तव में कुछ भी नहीं कर रही हूं. मैं 15 साल से ज्यादा समय से हैवीलिफ्ट कर रही हूं और कभी-कभी 
अपने शरीर को बस एक ब्रेक देने की जरूरत त होती है.