News Nation Logo

किसान आंदोलन पर बबीता और बहन विनेश फोगाट की हुई ट्विटर पर भिड़ंत

देश में चल रहे किसान आंदोलन का खेल के कुछ दिग्गजों ने समर्थन किया तो दूसरी ओर भारत की महिला रेसलर बबीता फोगाट और उनकी चचेरी बहन विनेश फोगाट आमने-सामने हो गई हैं

News Nation Bureau | Edited By : Ankit Pramod | Updated on: 15 Dec 2020, 06:20:27 PM
Babita

बबीता फोगट (Photo Credit: https://twitter.com/babitaphogat)

नई दिल्ली:

Farmer Protest: देशभर में किसान आंदोलन तेजी से बढ़ता जा रहा है और इसके समर्थन में बॉलीवुड से लेकर बड़ी हस्तियां देश और विदेश दोनों से सामने आ रही. वहीं खेल के कुछ दिग्गजों ने भी आंदोलन का समर्थन किया तो दूसरी ओर भारत की महिला रेसलर बबीता फोगाट और उनकी चचेरी बहन विनेश फोगाट आमने-सामने हो गई हैं. किसान अंदोलन के चलते भारी तादत में किसनों से दिल्ली के बॉर्डर को जाम कर रखा है. दरअसल, बबीता फोगाट ने किसान आंदोलन को टुकड़े-टुकड़े गैंग के जरिए हाइजैक करने और बाद में एसवाईएल यानी (SYL) को लेकर पंजाब पर ताना मारा. जिसके बाद उनकी बहन विनेश फोगाट ने साफ साफ शब्दों में करारा जवाब दिया.

बता दें कि देश भर में किसान का आंदोलन चल रहा है  जिसमें महिला विकास निगम की चेयरमैन बबीता फोगाट ने ट्वीट करते हुए किसान आंदोलन पर तंज कसा था. जैसा कि आप ट्विटर में देख सकते हैं कि बबीता ने लिखा था कि किसान वापस लौट आएं क्योंकि पीएम मोदी कभी किसानों का हक नहीं मरने देंगे. कांग्रेसी और वामपंथी लोग किसान का भला कभी नहीं कर सकते. इसके जवाब में उनका बहन ने विनेश ने अपना राय रखी.

जानकारी के लिए बता दें कि गोल्डकोस्ट राष्ट्रंडल खेलों के बाद बबीता फोगाट ने अपने करियर में बदलाव का विचार बनाया. हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 को देखते हुए बबीता फोगाट ने हरियाणा पुलिस में सब-इंस्पेक्टर की नौकरी छोड़ दी. बबीता ने साल 2019 अगस्त में भारतीय जनता पार्टी को ज्वाइन किया लेकिन अक्टूबर 2019 में हुए हरियाणा विधान सभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ा था. खैर, अब देखना होगा कि किसान आंदोलन को लेकर दोनों बहनों में बहस कहां तक जाती है.

 

First Published : 15 Dec 2020, 06:17:47 PM

For all the Latest Sports News, More Sports News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.