News Nation Logo
Banner

Tiger Woods Accident : मशहूर गोल्‍फर टाइगर वुड्स कार हादसे में घायल, कई जगह फ्रैक्‍चर

Tiger Woods Accident : गोल्‍फर टाइगर वुड्स का अमेरिका के लॉस एंजिल्‍स में एक्सीडेंट हुआ है. टाइगर वुड्स का हॉस्पिटल में ऑपरेशन चल रहा है. इस हादसे में उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है. जिस समय यह घटना हुई वह कार में अकेले थे.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 24 Feb 2021, 08:12:49 AM
tiger woods

मशहूर गोल्‍फर टाइगर वुड्स कार हादसे में घायल (Photo Credit: PGA tour)

लॉस एंजिलिस:

दुनिया के मशहूर गोल्फर टाइगर वुड्स का मंगलवार को अमेरिका के लॉस एंजिल्‍स में एक्सीडेंट हो गया. इस दुर्घटना में वुड्स को काफी चोट आई है. उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. हादसे के तुरंत बाद उनको एंबुलेंस से हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उनका ऑपरेशन किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि वुड्स के पैरों में कई जगह फ्रैक्चर हुआ है. दुर्घटना के बाद वुड्स को कार से बाहर निकालने में बहुत मेहनत करनी पड़ी. घटना के समय 45 साल के टाइगर वुड्स कार में अकेले थे.

तेज स्पीड में थी कार 
मीडिया रिपोट्स के मुताबिक टाइगर वुड्स काफी तेज गति से कार चला रहे थे. इस दौरान उनकी कार अनियंत्रित होकर एक डिवाइडर से टकरा कर पलट गई. टाइगर वुड्स अब तक 15 प्रमुख गोल्‍फ चैंपियनशिप जीत चुके हैं और उनकी गिनती विश्‍व के अबतक के सर्वश्रेष्‍ठ गोल्‍फरों में गिने जाते हैं. अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने टाइगर वुड्स के जल्द स्वस्थ होने की दुआ की है. उन्होंने बुधवार को ट्वीट करते हुए वुड्स को गोल्फ की दुनिया का GOAT (Greatest of All Time) बताया. 

पीठ दर्द से थे परेशान
टाइगर वुड्स पिछले काफी समय से पीठ दर्द से परेशान थे. जनवरी में ही उन्होंने दर्द से निजात के लिए अपना पांचवीं बार ऑपरेशन कराया था. जानकारी के मुताबिक उनका ऑपरेशन सफल रहा और जल्द ही वह मैदान पर उतरने की तैयारी कर रहे थे. हालांकि अब उनका लंबे समय तक मैदान पर उतर पाना संभल नहीं होगा.

First Published : 24 Feb 2021, 07:57:48 AM

For all the Latest Sports News, More Sports News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.