logo-image

मैनचेस्टर युनाइटेड के साथ खेलने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं: ईस्ट बंगाल

ईस्ट बंगाल का यह सौवां साल है और इसी का जश्न मनाने के लिए वो प्रीमियर लीग के क्लब के साथ जुलाई में साल्ट लेक स्टेडियम में खेलना चाहते हैं.

Updated on: 06 Feb 2020, 10:42 AM

कोलकाता:

भारत के दिग्गज क्लब ईस्ट बंगाल ने कहा है कि वह पूरी कोशिश कर रहे हैं कि इंग्लिश प्रीमियर लीग के फुटबाल क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड उनके साथ दोस्ताना मैच खेल. इंग्लिश क्लब, ईस्ट बंगाल के साथ सीजन से पहले दोस्ताना मैच खेलना चाहता है, लेकिन उनकी फीस के कारण आई-लीग टीम सोच में पड़ गई है. क्लब की कार्यकारी समिति के सदस्य देबब्रत सरकार ने यह जानकारी दी.

सरकार ने कहा, "हमारी आज बैठक हुई. हम इस मैच को आयोजित कराने की पूरी कोशिश कर रहे हैं और देखते कि क्या हो सकता है. वो लोग यहां खेलने को तैयार हैं, लेकिन उनकी फीस काफी ज्यादा है. मैं आपको रकम नहीं बता सकता, लेकिन यह इतनी है कि जिस पर हमें विचार करना होगा. हम अभी इस बारे में सोच नहीं रहे हैं. हम मई के बाद इस पर फैसला लेंगे."

ये भी पढ़ें- ISL 6: जीत की हैट्रिक के साथ एफसी गोवा शीर्ष पर, हैदराबाद एफसी को 4-1 से रौंदा

ईस्ट बंगाल का यह सौवां साल है और इसी का जश्न मनाने के लिए वो प्रीमियर लीग के क्लब के साथ जुलाई में साल्ट लेक स्टेडियम में खेलना चाहते हैं. मैनचेस्टर युनाइटेड के निदेशक एलान डॉसन के नेतृत्व वाला चार सदस्यी प्रतिनिधि मंडल पिछले साल नवंबर में ईस्ट बंगाल के अधिकारियों और पश्चिम बंगाल के खेल मंत्री अरुप बिस्बास से मिला था और यहां की सुविधाओं को लेकर संतुष्ट था.

सूत्रों की अगर मानें तो इंग्लिश क्लब की फीस 24 करोड़ के अलावा बाकी अन्य खर्चो को मिलाकर ईस्ट बंगाल को लगभग 30 करोड़ रुपये खर्च करने होंगे और इसी कारण क्लब दोहरी सोच में पड़ा है. मैनचेस्टर युनाइटेड से जब ई-मेल के माध्यम से संपर्क करने की कोशिश की गई तो उन्होंने मैच खेलने की पुष्टि नहीं की.