News Nation Logo
Banner

डिएगो माराडोना ने कहा, मेसी मैच से पहले 20 बार जाते हैं टॉयलेट, वो भगवान नहीं हो सकते

अर्जेंटीना फुटबाल जगत के दिग्गजों में शुमार डिएगो माराडोना ने कहा कि मेसी मैच से पहले 20 बार टॉयलेट जाते हैं. उन्हें फुटबाल जगत का भगवान नहीं माना जाना चाहिए.

IANS | Updated on: 15 Oct 2018, 09:10:21 AM
डिएगो माराडोना (फाइल फोटो)

डिएगो माराडोना (फाइल फोटो)

कूलियाकान:

अर्जेंटीना फुटबाल जगत के दिग्गजों में शुमार डिएगो माराडोना का कहना है कि स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी किसी टीम का नेतृत्व नहीं कर सकते. वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिपोर्ट के अनुसार, माराडोना ने कहा कि मेसी मैच से पहले 20 बार टॉयलेट जाते हैं. उन्हें फुटबाल जगत का भगवान नहीं माना जाना चाहिए.

ब्राजील के दिग्गज पेले के साथ माराडोना को विश्व के दिग्गज फुटबाल खिलाड़ियों में गिना जाता है. उनका कहना है कि मेसी बार्सिलोना के साथ एक अलग खिलाड़ी हैं और अपनी राष्ट्रीय टीम के साथ एक अलग.

'फोक्स स्पोर्ट्स' को दिए बयान में माराडोना ने कहा, 'हमें मेसी को भगवान नहीं मानना चाहिए. बार्सिलोना के लिए खेलते वक्त वह मेसी होते हैं, लेकिन अर्जेटीना के लिए खेलते हुए वह एक अलग ही मेसी होते हैं.'

माराडोना ने कहा, 'मेसी एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं, लेकिन वह किसी टीम का नेतृत्व नहीं कर सकते. उन्हें नेतृत्वकर्ता बनाना फिजूल है. वह भी एक ऐसे इंसान को जो मैच से पहले 20 बार टॉयलेट जाता हो.'

और पढ़ें : टेनिस: जोकोविक चौथी बार बने शंघाई मास्टर्स चैम्पियन

कई अहम मैचों में मेसी घबराए हुए रहते हैं और इसी तथ्य पर प्रकाश डालते हुए माराडोना ने यह टिप्पणी की है. इस साल रूस में फीफा विश्व कप टूर्नामेंट में मेसी टीम के लिए कुछ खास अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए. अर्जेटीना को ग्रुप स्तर से ही बाहर होना पड़ा.

First Published : 15 Oct 2018, 09:02:33 AM

For all the Latest Sports News, More Sports News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.