News Nation Logo
Banner

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने जाहिर की अपनी दिली ख्वाहिश, इस स्टार के साथ करना चाहते हैं डिनर

पिछले सीजन की शुरुआत से पहले रोनाल्डो स्पेनिश क्लब रियल मेड्रिड से इटली के क्लब जुवेंतस में शामिल हुए जबकि मेसी अभी भी एफसी बार्सिलोना के लिए खेलते हैं.

आईएएनएस | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 30 Aug 2019, 09:32:03 PM
Image Courtesy- IANS

मोनाको:  

पुर्तगाल के सुपरस्टार फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने चिर-प्रतिद्वंद्वी लायनेल मेसी के साथ डिनर करने की इच्छा जाहिर की है. रोनाल्डो ने यह भी कहा कि उन्होंने और मेसी ने पिछले 15 वर्षो में जिस तरह का प्रदर्शन किया है वैसा खेल के इतिहास में किसी अन्य खिलाड़ी ने नहीं किया. रोनाल्डो ने यूएफा अवॉर्डस के दौरान बीटी स्पोर्ट्स से कहा, "हमने 15 वर्षो तक मंच साझा किया है. मैं नहीं जानता कि फुटबाल में ऐसा पहले कभी हुआ है, यह आसान नहीं है."

ये भी पढ़ें- Ashes 2019: इंग्लैंड को लगा जबरदस्त झटका, चोट की वजह से बाहर हुआ ये तेज गेंदबाज

पिछले सीजन की शुरुआत से पहले रोनाल्डो स्पेनिश क्लब रियल मेड्रिड से इटली के क्लब जुवेंतस में शामिल हुए जबकि मेसी अभी भी एफसी बार्सिलोना के लिए खेलते हैं. रोनाल्डो ने कहा, "हमारे बीच अच्छा रिश्ता है, हमने अभी तक साथ में डिनर नहीं किया है, लेकिन मैं आशा करता हूं कि भविष्य में ऐसा हो. जाहिर तौर पर मैं स्पेन को मिस कर रहा हूं, हमारे बीच पिछले 15 वर्षो तक मुकाबला चला. उन्होंने मुझे प्रेरित किया और मैंने भी ऐसा ही किया, फुटबाल के इतिहास का हिस्सा होना अच्छा है."

ये भी पढ़ें- IND vs WI 2nd Test LIVE: विंडीज ने टॉस जीता, भारत को दिया बल्लेबाजी करने का न्योता

उन्होंने यह भी कहा कि वह अभी खेलना जारी रखेंगे. रोनाल्डो ने कहा, "वह मुझसे दो साल छोटे हैं, लेकिन मुझे लगता है कि मैं अपनी उम्र के हिसाब से बहुत अच्छा हूं. मुझे उम्मीद है कि मैं अगले दो-तीन साल का यहां दिखूंगा." इस बीच, इंग्लिश क्लब लिवरपूल के डिफेंडर वर्जिल वेन डाइक को 2019 यूएफा मेन्स प्लेयर ऑफ द इयर का पुरस्कार मिला. वेन डाइक 2011 में बने इस अवॉर्ड को जीतने वाले पहले डिफेंडर हैं.

ये भी पढ़ें- सचिन तेंदुलकर ने वृद्धाश्रम में मनाया राष्ट्रीय खेल दिवस, ट्विटर पर शेयर किया ये भावुक वीडियो

मेसी और रोनाल्डो ने पिछले आठ में से पांच बार इस पुरस्कार को जीता था. मेसी को 2018-19 सीजन में सबसे अधिक गोल करने के लिए अवॉर्ड मिला जबकि लिवरपूल के ही गोलकीपर एलिसन बेकर को गोलकीपर ऑफ द सीजन चुना गया. फ्रेंकी डी योंग को मिडफील्डर ऑफ द इयर चुना गया. ओलंपिक ल्योंनाइस की लूसी ब्रॉन्ज को वुमेन्स प्लेयर ऑफ द इयर का पुरस्कार दिया गया.

First Published : 30 Aug 2019, 09:32:03 PM

For all the Latest Sports News, More Sports News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.