logo-image

County Championship: मोहम्मद अब्बास की इन स्विंग गेंद ने वाइड को भेजा पवेलियन, वीडियो वायरल

County Championship: इन छ: विकेटों में सबसे ज्यादा आकर्षष मैथ्यू वाइड (Matthew Wide) का आउट होना रहा. यॉर्कशायर की दूसरी पारी में मेहम्मद अब्बास (Mohammad Abbas) की इन-स्विंग डिलीवरी ऑकर्षण का केंद्र रही.

Updated on: 28 Jul 2022, 07:55 PM

नई दिल्ली :

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद अब्बास (Mohammad Abbas) ने खेले जा रहे काउंटी चैंपियनशिप (County Championship) में अपनी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. मोहम्मद अब्बास ने हैम्पशायर (Hampshire) और यॉर्कशायर (Yorkshire) के बीच चल रहे डिवीजन वन खेल में स्कारबोरो में छह अपने अपने नाम करने में सफलता हांसिल की है. इन छ: विकेटों में सबसे ज्यादा आकर्षष मैथ्यू वाइड (Matthew Wide) का आउट होना रहा. यॉर्कशायर की दूसरी पारी में मेहम्मद अब्बास (Mohammad Abbas) की इन-स्विंग डिलीवरी ऑकर्षण का केंद्र रही. 

सभी उनकी इस डिलिवरी की काफी तारीफ कर रहे हैं. मोहम्मद अब्बास की इन-स्विंग गेंद मैथ्यू वाइड को समझ ही नहीं आई, जब तक वाइड समझ पाते तब गेंद स्टंप उखाड़ चुकी थी. मोहम्मद अब्बास (Mohammad Abbas) ने पारी की 84वें ओवर की दूसरी गेंद पर शानदार इन-स्विंग गेंद डालकर मैथ्यू वाइड (Matthew Wide) को क्लीन बोल्ड कर पवेलियन की राह दिखा दी. मोहम्मद अब्बास की इन-स्विंग गेंद सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. 

मोहम्मद अब्बास (Mohammad Abbas) ने मैथ्यू वाइट 47 रन पर क्लीन बोल्ड कर पवेलियन भेजा. काउंटी चैंपियनशिप  (County Championship) ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से ये वीडियो शेयर किया है. काउंटी चैंपियनशिप ने कैप्शन में लिखा है कि मोहम्मद अब्बास एक विकेट लेने वाली मशीन है. उसे यहां गेंदबाजी करते हुए देखें. 

यह भी पढ़ें: IPL में छ: सीजन खेलने वाले गिलक्रिस्ट ने BCCI से किया आग्रह, भारतीय खिलाड़ी होंगे और खतरनाक!

आपको बता दें कि हैम्पशायर (Hampshire) वर्तमान में डिवीजन वन स्टैंडिंग में टेबल-टॉपर्स सरे के पीछे दूसरे स्थान पर है. इसी बीच यॉर्कशायर क्रमशः तीसरे और चौथे स्थान पर लंकाशायर और एसेक्स के बाद पांचवें स्थान पर है.