logo-image

सिनसिनाटी मास्टर्स टेनिस: पुरुषों में डेनिल मेडवेडेव और महिलाओं में मेडिसन कीज ने जीता विजेता

महिला एकल वर्ग के फाइनल में कीज ने रूस की स्वेतलाना कुजनेत्सोवा को 7-5, 7-6(5) से हराकर इस सीजन का अपना दूसरा खिताब जीता.

Updated on: 19 Aug 2019, 10:31 AM

वॉशिंगटन:

रूस के डेनिल मेडवेडेव ने सिनसिनाटी मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के पुरुष एकल वर्ग का खिताब अपने नाम कर लिया है जबकि महिला एकल वर्ग में अमेरिका की मेडिसन कीज को खिताबी जीत मिली है. मेडवेडेव ने रविवार को खेले गए फाइनल में बेल्जियम के डेविड गोफिन को 7-6(3), 6-4 से हराकर सिनसिनाटी मास्टर्स का खिताब उठाया. यह उनका पहला एटीपी मास्टर्स 1000 खिताब है.

ये भी पढ़ें- बैडमिंटन: आज से शुरू होगी विश्व चैंपियनशिप, पीवी सिंधु, सायना और श्रीकांत पर रहेंगी नजरें

एटीपी की वेबसाइट ने मेडवेडेव के हवाले से लिखा है, "इस जीत के लिए मुझे शब्द नहीं मिल रहे हैं. यह उस मेहनत का नतीजा है जो मैं इतने दिनों से कर रहा था. लगातार तीन फाइनल हारना सही नहीं होता, इसलिए मैं इस जीत के लिए काफी खुश हूं."

ये भी पढ़ें- PKL 7: तेलुगू टाइंटस ने हरियाणा स्टीलर्स को 40-29 से हराया, सिद्धार्थ देसाई बने हीरो

महिला एकल वर्ग के फाइनल में कीज ने रूस की स्वेतलाना कुजनेत्सोवा को 7-5, 7-6(5) से हराकर इस सीजन का अपना दूसरा खिताब जीता. मैच के बाद कीज ने कहा, "यह निश्चित तौर पर मेरे द्वारा अभी तक जीता गया सबसे बड़ा खिताब है. शुरुआत से काफी मुश्किल ड्रॉ था. पहले राउंड से ही मैंने कई बड़ी खिलाड़ियों का सामना किया. मुझे निश्चित तौर पर लगता है कि मैंने इस सप्ताह लगातार अच्छी टेनिस खेली है."