News Nation Logo

गर्लफ्रेंड संग बिना कपड़ों के बेड पर लेटा था ये दिग्गज खिलाड़ी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

रोनाल्डो इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले सेलेब्रिटी हैं. इंस्टा पर उनके फॉलोअर्स की कुल संख्या 214 मिलियन से भी ज्यादा है. जबकि ट्विटर पर उनके 84 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 23 Apr 2020, 01:44:14 PM
cristiano ronaldo

रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड (Photo Credit: https://www.instagram.com/cristiano/)

नई दिल्ली:

चीन से आए कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को अपने चपेट में ले रखा है. कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए दुनिया के लगभग सभी देशों ने लॉकडा उन किया है. लॉकडाउन की वजह से क्या गरीब और क्या अमीर, सभी लोग अपने-अपने घरों में कैद होकर रहने के लिए मजबूर हैं. हालांकि, लॉकडाउन में भी धनी लोगों की लाइफस्टाइल बाकी लोगों के मुकाबले काफी शानदार है. इसी बीच दुनिया के टॉप फुटबॉल खिलाड़ी पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

ये भी पढ़ें- 9 महीने के लंबे ब्रेक के बावजूद पूरी तरह फिट हैं धोनी, इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने कही ये बड़ी बातें

इस तस्वीर में क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रोड्रिग्‍स और 3 बच्चों के साथ बेड पर लेटे हुए हैं. खास बात ये है कि रोनाल्डो का पूरा परिवार एक ही बेड पर बिस्तर में है, जबकि वे खुद और उनकी गर्लफ्रेंड बिना कपड़ों के ही हैं. जॉर्जिना ने सुबह उठने के बाद ये सेल्फी क्लिक की थी, जिसमें बच्चों को गोद में लिए रोनाल्डो भी दिखाई दे रहे हैं. इंस्टाग्राम पर रोनाल्डो की इस पोस्ट को 1 करोड़ 12 लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. इसके अलावा ट्विटर पर भी इस फोटो को लाखों लाइक्स मिले हैं.

View this post on Instagram

The best way to start the day 🙏❤️

A post shared by Cristiano Ronaldo (@cristiano) on

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन की धज्जियां उड़ते देख रोहित शर्मा ने जताई चिंता, परवाह न की तो होगी समस्या

बता दें कि रोनाल्डो इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले सेलेब्रिटी हैं. इंस्टा पर उनके फॉलोअर्स की कुल संख्या 214 मिलियन से भी ज्यादा है. जबकि ट्विटर पर उनके 84 मिलियन फॉलोअर्स हैं. रोनाल्डो के पूरे परिवार के साथ ली गई ये सेल्फी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. गौरतलब है कि पुर्तगाल में कोरोना वायरस के कुल 21,982 मामलों की पुष्टि हो चुकी है जबकि 785 लोग इस भयानक वायरस की वजह से जान गंवा चुके हैं. रोनाल्डो के देश में 1,143 लोग कोरोना वायरस से मुक्त भी हो चुके हैं.

First Published : 23 Apr 2020, 01:44:14 PM

For all the Latest Sports News, More Sports News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.