logo-image

शार्लेट फ्लेयर WWE जल्द करने वाली हैं वापसी! हाल ही में की थी शादी

एंड्राडे एईडब्लू (AEW) में कैसिनो बैटल रॉयल में जोकर के तौर पर एंट्री ले चुके हैं. अब देखना है कि शार्लेट फ्लेयर कब वापसी करती हैं.

Updated on: 10 Jun 2022, 10:09 PM

नई दिल्ली:

डब्लूडब्लूई (WWE) में की दिग्गज मानी जाने वाली शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) एक बार फिर वापसी करने वाली हैं. शार्लेट फ्लेयर ने हाल ही में एईडब्लू के स्टार स्टार एंड्राडे एल इडोलो (Andrade el Idolo) से विवाह की है. एंड्राडे एल इडोलो हनीमून मनाने के बाद एईडब्लू (AEW) वापसी कर ली है, जबकि शार्लेट फ्लेयर के डब्लूडब्लूई में वापसी के कयास लगाए जाने लगे हैं. एंड्राडे एईडब्लू (AEW) में कैसिनो बैटल रॉयल में जोकर के तौर पर एंट्री ले चुके हैं. अब देखना है कि शार्लेट फ्लेयर कब वापसी करती हैं. 

शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) के वापसी को लेकर उम्मीद जताई जा रही है कि हफ्ते शुरु हो रहे स्मैकडाउन शो में नजर आ सकती हैं. लेकिन PWinsider की रिपोर्ट की मानें तो इस हफ्ते के स्मैकडाउन शो के दौरान शार्लेट फ्लेयर को बुक नहीं किया गया है. इस स्थिति में शार्लेट फ्लेयर स्मैकडाउन (SmackDown) के दौरान नजर नहीं आ सकती हैं. 

आपको बता दें कि रोंडा राउजी (Ronda Rousey) ने शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) का हाथ तोड़ दिया था. जिसके बाद से ही शार्लेट फ्लेयर लाइव टीवी से दूर हैं. 

यह भी पढ़ें: IND vs SA: टीम इंडिया से बाहर होने के बाद केएल राहुल कर रहे ये काम, हैरान हो जाएंगे आप

स्मैकडाउन (SmackDown) विमेंस चैंपियनशिप में रोंडा राउजी (Ronda Rousey) के खिलाफ शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) को हार का सामना करना पड़ा था. इस मैच में मिले हार के बाद से ही शार्लेट फ्लेयर ब्रेक पर हैं. एंड्राडे के वापस आने से फैंस शार्लेट फ्लेयर के भी वापसी के संकेत को लेकर काफी उत्साहित हैं.