News Nation Logo

BWF Ranking: टॉप-25 में पहुंचे परुपल्ली कश्यप, पीवी सिंधु की रैंकिंग में आई गिरावट

ओलंपिक पदक विजेता सायना नेहवाल आठवें नंबर पर बरकरार हैं जबकि किदांबी श्रीकांत, बी.साई प्रणीत और समीर वर्मा एक-एक पायदान ऊपर चढ़कर क्रमश: 9वें, 12वें और 17वें नंबर पर पहुंच गए हैं.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 02 Oct 2019, 06:23:51 AM
पीवी सिंधु

नई दिल्ली:

राष्ट्रमंडल खेलों के पूर्व चैंपियन परुपल्ली कश्यप मंगलवार को जारी किए गए बीडब्ल्यूएफ की ताजा विश्व रैंकिंग में शीर्ष-25 में पहुंच गए हैं जबकि विश्व चैंपियन पी.वी. सिंधु की रैंकिंग में नुकसान हुआ है. सिंधु अब खिसक कर छठे स्थान पर आ गई हैं. सिंधु चीन ओपन और कोरिया ओपन में जल्द ही बाहर हो गई थी, जिसके कारण उनकी रैंकिंग में गिरावट देखने को मिली है.

ये भी पढ़ें- MCC ने कुमार संगकारा को दिया विशेष सम्मान, क्रिकेट क्लब के पहले गैर-ब्रिटिश अध्यक्ष बने

वहीं, कोरिया ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचने वाले कश्यप पांच स्थानों की छलांग लगाकर 25वें नंबर पर पहुंच गए हैं. ओलंपिक पदक विजेता सायना नेहवाल आठवें नंबर पर बरकरार हैं जबकि किदांबी श्रीकांत, बी.साई प्रणीत और समीर वर्मा एक-एक पायदान ऊपर चढ़कर क्रमश: 9वें, 12वें और 17वें नंबर पर पहुंच गए हैं.

ये भी पढ़ें- IND vs SA: विराट कोहली के लिए मुसीबत बन सकता है फाफ डु प्लेसिस का जज्बा, पीसी में कही ये बातें

थाईलैंड ओपन का खिताब जीतने वाले सात्विकसाइराज रेंकी रेड्डी और चिराग शेट्टी पुरुष युगल में 12वें नंबर पर कायम हैं. वहीं, मालदीव ओपन के फाइनल में पहुंचने वाली अश्विनी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी की जोड़ी एक स्थान ऊपर चढ़कर 19वें स्थान पर पहुंच गई है.

First Published : 02 Oct 2019, 01:00:00 AM

For all the Latest Sports News, More Sports News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.