logo-image

साल 2019 मेरे लिए काफी मुश्किल था: नेमार जूनियर

नेमार ने कहा कि पेशेवर और निजी तौर पर 2019 उनके लिए मुश्किल साल रहा. साल 2019 उनके लिए काफी कुछ सीखने वाला और बदलाव लाने वाला रहा है.

Updated on: 11 Jan 2020, 12:39 PM

नई दिल्ली:

ब्राजील के स्टार फुटबाल खिलाड़ी नेमार ने कहा है कि वह नए साल में अच्छा खेलने और अपने क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) तथा ब्राजील को बड़े सम्मान दिलाने के लिए प्रतिब्द्ध हैं. नेमार ने माना कि बीता साल 2019 उनके लिए पेशेवर और निजी तौर पर काफी मुश्किल रहा.

ये भी पढ़ें- ISL 6: जीत के साथ चेन्नइयन एफसी का सफर जारी, हैदराबाद एफसी की उम्मीदें खत्म

नेमार ने कहा, "पेशेवर और निजी तौर पर 2019 मेरे लिए मुश्किल साल रहा. वो साल मेरे लिए काफी कुछ सीखने वाला और बदलाव लाने वाला रहा है. मैं चोटिल हो गया था और उसके बाद मुझे वापसी करनी पड़ी." उन्होंने कहा, "वो बुरा साल लग रहा था लेकिन मैंने उस साल में काफी कुछ सीखा और अनुभव लिया. मैं उस सकारात्मक पहलू को 2020 में लेकर आ रहा हूं."

ये भी पढ़ें- H'BDay The Wall: आज अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं राहुल द्रविड़, देखें उनके ऐतिहासिक आंकड़े

नेमार से जब उनके क्लब पीएसजी के चैम्पियंस लीग जीतने की संभावानाओं के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि इसकी संभावनाएं हैं. टीम और खिलाड़ियों के लिहाज से यह टीम काफी मजबूत है. इसलिए मुझे लगता है कि हमारे पास मौका है. पीएसजी ने हालांकि कभी चैम्पियंस लीग खिताब नहीं जीता है, लेकिन इस बार हम खिताब के लिए लड़ेंगे."