logo-image

इस खिलाड़ी ने गर्लफ्रेंड से न्यूड फोटो डाला सोशल मीडिया पर 

प्रसिद्ध अमेरिकन बॉक्सर जैक पॉल और उनकी गर्लफ्रेंड की तस्वीरें चर्चा का विषय बनी हुई हैं. यह तस्वीरें पॉल ने अपने जन्मदिन पर खिंचवाई थीं. 

Updated on: 19 Jan 2022, 05:03 PM

नई दिल्ली :

बहुत से खिलाड़ी अपने खेल के अलावा अन्य कामों की वजह से भी चर्चा में रहते हैं. उन्हीं में से एक हैं बॉक्सर जेक पॉल. जेक पॉल 24 वर्षीय अमेरिकन बॉक्सर हैं. हाल ही में अपने जन्मदिन पर उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड से न्यूड फोटो सेशन करवाया. यही नहीं, उन्होंने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर भी डाल दिया. अब उनकी तस्वीरें चर्चा का विषय बनीं हुई हैं. उनकी तस्वीरों पर लाखों लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट्स की भी बरसात हो रही है. 

इसे भी पढ़ेँः IPL 2022 Shreyas Iyer Captain : ये टीम कर सकती है श्रेयस अय्यर का सपना पूरा!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Julia Rose (@juliarosepaul)

इंस्टाग्राम पर मौजूद तस्वीरों में जेक पॉल सिर्फ कैप और ज्वेलरी पहने हुए हैं. उनके साथ उनकी पार्टनर रोज भी हैं. जेक की फोटो के प्रति दीवानगी इस बात से समझी जा सकती है कि इंस्टाग्राम पर रोज की एक टॉपलेस तस्वीर डिलीट हो गई थी तो जैक ने खुद वैसी ही तस्वीर खींची और पोस्ट कर दी. जेक बॉक्सिंग के अलावा यूट्यूबर भी हैं. हालांकि साल 2013 में वह वाइन एप पर फोटो डालने से फेमस हुए थे लेकिन ट्विटर ने वाइन को बंद कर दिया तो जेक ने यूट्यूब की तरफ रुख किया. अब वह बॉक्सर के अलावा प्रोफेशनल यूट्यूबर भी हैं.